Move to Jagran APP

Katrina Kaif Video: हाथ के सहारे बिना पुश-अप्स करती नज़र आईं कैटरीना कैफ, देखें- ये वीडियो

Katrina Kaif Video कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस हाथों का सपोर्ट लिए बिना ही पुश-अप्स कर रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 01:17 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 08:18 AM (IST)
Katrina Kaif Video: हाथ के सहारे बिना पुश-अप्स करती नज़र आईं कैटरीना कैफ, देखें- ये वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं। लॉकडाउन में जिम बंद होने के बाद भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं। लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस घर पर रही वर्कआउट कर रही हैं। लॉकडाउन लगने के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस के कई वीडियो सामने आए थे, जो बता रहे हैं कि कैटरीना फिटनेस का कितना ध्यान रखती है।

loksabha election banner

इसी बीच, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी खास बात ये है कि एक तो वो किसी जिम या घर का नहीं हैं। यह वीडियो लग रहा है कि किसी आउटडोर शूटिंग के दौरान सेट का है। दूसरी बात ये है कि इस वीडियो में एक्ट्रेस पुश-अप्स करती नज़र आ रही हैं और वो भी अलग तरीके से। वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस पहले दोनों हाथों से पुशअप्स करती रहती हैं और उसके बाद फुटपाथ पर एक हाथ से पुश-अप्स करने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

No wonder #KatrinaKaif was chosen to play India’s first female superhero on screen.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

इसके बाद जमीन पर हाथ टच किए बिना ही पुश-अप्स करने लगती हैं। कैटरीना को बिना हाथ टच करते देख लोग हैरान हैं और इसके साथ ही उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं कि किस तरह एक्ट्रेस खुद की बॉडी को मेनटेन रखती हैं। अब तक इस वीडियो को एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। लोग कमेंट कर कैटरीना की फिटनेस और खूबसूरत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले कैटरीना ने अपनी ट्रेनर को भी सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया था, जो वर्कआउट में उनकी मदद करती हैं।

वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों घर पर ही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस कभी घर पर काम करने का वीडियो शेयर कर रही हैं तो कभी कोरोना वॉरियर्स को उत्साह बढ़ाने के लिए उनके वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो पिछले साल सलमान खान के साथ 'भारत' में नजर आईं थीं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट रही थी। अब कटरीना कैफ जल्द की अक्षय कुमार के साथ ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आने वाली हैं। कटरीना और अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से थिएटर्स बंद हो गए और फिल्म रिलीज नहीं हो पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.