Move to Jagran APP

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में करण जौहर लगाएंगे ठुमके, फराह खान सजाएंगी महफिल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बॉलीवुड में सबसे ट्रेंडिंग टॉपिक है। इस कपल की शादी से जुड़े अपडेट लगातार मीडिया में सामने आ रहे हैं। अभी ताजा रिपोर्ट से पता चला है कि करण जौहर फराह खान जोया अख्तर जैसे ए-लिस्टर्स सेलेब्स समारोह में शामिल होने वाले हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 01:15 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 01:15 PM (IST)
कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में करण जौहर लगाएंगे ठुमके, फराह खान सजाएंगी महफिल
Image Source: Katrina Kaif fan page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी अभी बॉलीवुड में सबसे ट्रेंडिंग टॉपिक है। इस कपल की शादी से जुड़े अपडेट लगातार मीडिया में सामने आ रहे हैं। अभी ताजा रिपोर्ट से पता चला है कि करण जौहर, फराह खान, जोया अख्तर जैसे ए-लिस्टर्स सेलेब्स समारोह में शामिल होने वाले हैं।

loksabha election banner

करण-फराह है स्पेशल ग्रेस्ट

पिंकविला के अनुसार, विक्की की फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' के निर्देशक शशांक खेतान का नाम उन मेहमानों की फाइल लिस्ट में है जो शादी में शामिल होने वाले हैं। साथ ही इस लिस्ट में करण जौहर और फराह खान का नाम भी है। इन्हें लेकर खबरें हैं कि ये शादी के लिए संगीत समारोह को कोरियोग्राफ करेंगे। बता दें कि संगीत समारोह 7 दिसंबर को है और शादी 9 तारीख को पक्की हुई है।

सलमान शादी में नहीं होंगे शामिल

कटरीना की करीबी और सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा के भी शादी में शामिल होने की संभावना है। हालांकि, सलमान खान को लेकर चर्चा है कि वो अपने बिजी शेड्यूल के कारण शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इस समय एक शो के लिए यूएई में हैं। तो वहीं फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर भी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे और साथ ही वह शाहिद कपूर के साथ एक आगामी परियोजना के लिए दुबई में शूटिंग कर रहे हैं।

9 दिसंबर को लेेंगे सात फेरे

बता दें कि विक्की और कटरीना ने अभी शादी की खबरों पर चु्प्पी साध रखी है। लेकिन यह ईटाइम्स की खबरों की माने तो दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे ले रहे हैं। ये शादी सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा के एक लग्जरी होटल में होगी। बताया जा रहा है कि कटरीना को राजस्थान की सबसे पॉपुलर और महंगी मेंहदी लगने वाली हैं। जिसके एक कोन की कीमत एक लाख रुपए होती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.