Move to Jagran APP

पति विक्की कौशल को बाहों में लिए कटरीना कैफ ने दिया रोमांटिक पोज, तस्वीर देखकर फैन ने कही ये बात

कटरीना कैफ और विक्की कौशल को बॉलीवुड का सबसे पावर कपल कहा जाता है। दोनों ने बीते साल दिसंबर 2021 में शादी की थी। अब कटरीना कैफ ने हाल ही में पति विक्की कौशल के साथ अपने वेकेशन की तस्वीर शेयर की जिसे देखकर फैन्स ने ऐसी बात कह डाली।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 31 Mar 2022 04:24 PM (IST)Updated: Fri, 01 Apr 2022 07:13 AM (IST)
पति विक्की कौशल को बाहों में लिए कटरीना कैफ ने दिया रोमांटिक पोज, तस्वीर देखकर फैन ने कही ये बात
katrina kaif shares a romantic vacations pictures with husband vicky kaushal fans go crazy for the couple. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विक्की कौशल को बॉलीवुड का सबसे लोकप्रिय कपल माना जाता है। इन दोनों ने बीते साल दिसंबर 2021 में ग्रैंड वेडिंग की थी। दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हालांकि अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों अपने-अपने काम पर लौट गए थे। कटरीना कैफ और विक्की कौशल बिजी शेड्यूल के चलते एक-दूसरे के साथ समय नहीं बिता पा रहे थे, लेकिन अब हाल ही में दोनों शादी के तीन महीने बाद खुशनुमा पल बिताते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। विक्की-कटरीना कैफ की ये खूबसूरत तस्वीरें देखकर फैन्स के चेहरे खिल गए हैं।

loksabha election banner

कटरीना कैफ ने वेकेशन की तस्वीरें की शेयर

कटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें पहली तस्वीर में वह बोट में बैठी हुई हैं। कटरीना कैफ ने तस्वीर में ब्लैक रंग की कैप लगाई है और वह कैमरे को देखकर स्माइल कर रही हैं, तो वही विक्की कौशल बड़े ही प्यार आंखों पर ब्लैक गॉगल्स लगाए हुए कटरीना कैफ की बाहों में लेटे हुए आसमान की तरफ देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में कटरीना कैफ बोट सीट पर बैठकर पोज दे रही हैं और तीसरी तस्वीर में उन्होंने सनसेट के साथ अपने रूम की तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने समुद्र, पेड़ और हार्ट का इमोजी शेयर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फैन्स को पसंद आ रही है कटरीना-विक्की की तस्वीरें

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के वेकेशन की ये तस्वीरें उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब मामू जान बना दो हमें दीदी और जीजू'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मालदीव और आप दोनों का कॉम्बिनेशन बहुत ही खूबसूरत है'। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की इन तस्वीरों को अब तक 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। उन दोनों की तस्वीरों पर फैन्स लगातार हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं। दोनों की ये जोड़ी फैन्स को खूब पसंद आ रही है।

राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में हुई थी शादी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बीते साल 9 दिसंबर 2021 में हुई थी। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में बड़े ही धूमधाम से ग्रैंड वेडिंग की थी। इन दोनों की शादी में कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। इन दोनों की शादी पंजाबी और क्रिश्चन रीति-रिवाज से हुई थी। अपनी शादी के कुछ समय के बाद ही दोनों अपने-अपने काम पर लौट गए थे। कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ हाल ही में टाइगर 3 की शूटिंग पूरी की, तो वही विक्की कौशल भी जल्द ही सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.