Move to Jagran APP

Katrina Kaif: कटरीना कैफ-विक्की कौशल के घर आएगा नन्हा मेहमान? प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच आया यह जवाब

Katrina Kaif बॉलीवुड की ब्यूटिफुल एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपनी अभिनय क्षमता और डांसिंग स्किल्स के जरिये इंडस्ट्री में अपने लिए अलग पहचान बनाई है। हालांकि पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर चर्चा में रही हैं जिन पर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 07 May 2023 11:23 AM (IST)Updated: Sun, 07 May 2023 03:08 PM (IST)
Katrina Kaif: कटरीना कैफ-विक्की कौशल के घर आएगा नन्हा मेहमान? प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच आया यह जवाब
File Photo of Katrina Kaif and Vicky Kaushal

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के पॉवर कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। जब से इनकी शादी हुई है, तब से कई आयोजनों पर इन पति-पत्नी को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। हालांकि, शादी के बाद से कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक्ट्रेस ने नीता अंबानी का एक इवेंट अटेंड किया। यहां उनकी मौजूदगी के बाद एक बार फिर प्रेग्नेंसी रूमर्स शुरू हो गए। कई दिनों की चुप्पी के बाद एक्ट्रेस ने आखिरकार इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए बताया कि वह कब बेबी प्लानिंग करेंगी।

कटरीना कैफ ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर लगाया ब्रेक

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से 09 दिसंबर, 2021 को शादी की थी। यह काफी अनोखा विवाह था, जिसमें किसी को भी फोन लेकर आने की इजाजत नहीं थी। उनकी शादी को डेढ़ साल बीत चुके हैं, और ऐसे में अब तक कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। जबकि, एक्ट्रेस फिलहाल बेबी प्लानिंग के किसी मूड में नहीं है। मगर ऐसा भी नहीं है कि वह बच्चा करेंगी ही नहीं।

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह कुछ फिल्मी प्रोजेक्ट्स के पूरे होने के बाद विक्की कौशल संग बेबी प्लानिंग करेंगी।

इस दौरान करेंगी बच्चे की प्लानिंग

कटरीना कैफ, फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' की फिल्म में नजर आएंगी। इसी के साथ साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ भी उनकी फिल्म आने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ कर रही फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद ही बच्चे की प्लानिंग करूंगी।''

बता दें कि कटरीना कैफ, फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। वहीं, विजय सेतुपति के साथ वह 'मेरी क्रिसमस' नाम की फिल्म कर रही हैं, जिसके इसी साल दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

हालांकि, कटरीना कैफ के नजदीकी सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि कटरीना कैफ ने इस मामले में किसी भी तरह का स्टेटमेंट नहीं दिया है। यह बेसलेस रूमर्स हैं, और इन्हें अधिक बढ़ावा नहीं दिया जाना चाहिए। इस तरह की खबरों के साथ मीडिया को सावधानी बरतनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.