मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Jacqueline Fernandez to shake a leg with Baahubali Saaho: बाहुबली सीरीज़ की फ़िल्मों से पूरे देश में छा जाने वाले तेलुगु एक्टर प्रभास (Prabhas) एक बार फिर बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। प्रभास के फ़ैंस को भी फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है। साहो (Saaho) इस 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म को लेकर ताज़ा अपडेट यह है कि जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इसमें एक स्पेशल सांग कर रही हैं। पहले इस गाने के लिए काजल अग्रवाल और कटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) के नाम सामने आये थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब जैकलिन को इस गाने के लिए फाइनल कर लिया गया है। जैकलिन ने ऑस्ट्रिया में गाने की शूटिंग की है। इस गाने को बादशाह ने आवाज़ दी है। साहो को सुजीत ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर फीमेल लीड रोल में हैं। इनके अलावा बॉलीवुड से जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय और नील नितिन मुकेश अहम किरदारों में दिखाई देंगे। हालांकि साहो की टीम की ओर से अभी तक जैकलिन के स्पेशल सांग में शामिल होने की पुष्टि नहीं की गयी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Filmfare Middle East 💕 @nora1352 @chandiniw @pause_world @yousef_aljasmi @abhishek4reel

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

दिलचस्प बात यह है कि श्रद्धा से पहले कटरीना को फ़िल्म में लीड रोल के लिए भी एप्रोच किया गया था, पर तब बात नहीं बनी। बहरहाल, फ़िल्म का साइको सैयां गाना जल्द रिलीज़ होने वाला है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hi Darlings... #PsychoSaiyaan teaser will be out tomorrow.. Stay tuned!

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

साहो एक हाई बजट स्टाइलिश एक्शन फ़िल्म है। इसका एक्शन केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है। साहो में इस्तेमाल किये जाने वाले प्रॉप्स को तैयार करने में ही 60 दिन का वक़्त लगा। 400 तकनीशियनों के क्रू ने इसे अंजाम दिया है। अबू धाबी में 30 दिन की शूटिंग की गयी है, जहां एक्शन के ज़बर्दस्त दृश्य फ़िल्माए गये। साहो  तेलुगु के साथ तमिल और हिंदी में भी बनायी जा रही है। बता दें कि 15 अगस्त पर साहो का मुक़ाबला अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगा।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप