अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। पिछले लंबे समय से इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में कौन सी अभिनेत्री अहम किरदार निभाएंगी। ऐसे में कटरीना कैफ का नाम सामने तो आ ही रहा था। अब इस खबर पर करण जौहर ने मुहर लगा दी है। 

उन्होंने घोषणा कर दी है कि फिल्म में कटरीना कैफ ही लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी। अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ ने कई फिल्मों में काम किया है और वे फिल्में काफी कामयाब भी रही हैं। सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन, दे दना दन जैसी फिल्मों में वह साथ रही हैं। 

करण ने यह घोषणा करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि बहुत स्वागत है सूर्यवंशी गर्ल का, साथ ही उन्होंने रोहित शेट्टी, कटरीना कैफ, अक्षय कुमार और अपनी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फिल्म की रिलीज तारीख भी अगले साल की ईद रखी है। तो इस साल जहां ईद के मौके पर कटरीना कैफ की सलमान खान के साथ भारत आ रही है, वहीं अगले साल सलमान खान की फिल्म इंशाल्लाह से टकराएंगी कटरीना। तो अगले साल अब ईद पर टक्कर सिर्फ अक्षय सलमान की नहीं, बल्कि कटरीना भी अपने प्रिय सलमान से टकराएंगी।

बता दें कि सलमान की संजय लीला भंसाली वाली फिल्म को लेकर भी यही खबर है कि फिल्म अगले साल ईद पर आएगी। यह पहली बार है जब अक्षय की कोई फिल्म ईद पर आ रही है। 

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni