Move to Jagran APP

शाहरुख़ खान की ‘ज़ीरो’इन का ऐसा अंदाज़ कभी देखा है आपने

फिल्म ज़ीरो में कटरीना कैफ की जोड़ी शाहरुख़ खान के साथ नहीं बनने वाली है। कौन है वो ख़ुशनसीब हीरो, वो राज़ ख़बर के अंदर छिपा है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 06 Mar 2018 05:34 PM (IST)Updated: Sun, 18 Mar 2018 09:22 AM (IST)
शाहरुख़ खान की ‘ज़ीरो’इन का ऐसा अंदाज़ कभी देखा है आपने
शाहरुख़ खान की ‘ज़ीरो’इन का ऐसा अंदाज़ कभी देखा है आपने

मुंबई। कटरीना कैफ को अब तक आपने कई सारे अवतार में देखा होगा लेकिन उनकी ताज़ा तस्वीर देख कर आपको लग सकता है कि क्या कटरीना भी अब दुल्हन बनने के इंतज़ार में हैं। लेकिन ऐसा नहीं है।

loksabha election banner

कटरीना कैफ की ताज़ा तस्वीर फिल्म ज़ीरो के सेट से है, जहां आप उन्हें मांगटीका, नेकलेस और शादी का चूड़ा पहने देख सकते हैं। पैर में चप्पल (हवाई चप्पल जैसी) है लेकिन चलता है। हाथ में स्क्रिप्ट के पन्ने और नोट पैड देख कर ये भी समझ में आ गया होगा कि मैडम अपने रोल के लिए कितनी तैयारी कर रही हैं। और हो भी क्यों न। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ज़ीरो में शाहरुख़ खान लीड रोल में हैं। वो, जब तक है जान के बाद कटरीना और अनुष्का शर्मा के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं।

ज़ीरो, एक बौने की कहानी है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि फिल्म में शाहरुख़ खान के अपोज़िट कटरीना कैफ हैं तो आप गलत हैं क्योंकि ज़ीरो में कटरीना की जोड़ी अभय देओल के साथ जमेगी। ख़बरों के मुताबिक फिल्म में कटरीना शराबी की भूमिका में हैं और उनकी ज़िंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव के दौरान अभय उनका साथ देते हैं। दोनों ने इससे पहले ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा में काम किया था। फिल्म ज़ीरो में अनुष्का एक स्ट्रगलिंग साइंटिस्ट बनी हैं।

कटरीना बॉलीवुड में 2018 में अपने 15 साल पूरे करने जा रही हैं। हिंदी न आने के बाद भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहना वो भी टॉप पर , इतना आसान नहीं होता लेकिन कटरीना ने ये कर दिखाया और लगभग सारे बड़े सितारों के साथ जोड़ी बनाई है।

यह भी पढ़ें: Oscar चोर पकड़ा गया, बेस्ट एक्ट्रेस की ट्रॉफी लेकर भागा था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.