Move to Jagran APP

Katrina Kaif Birthday Pics: सामने आईं कटरीना कैफ की बर्थडे सेलिब्रशन की तस्वीरें, इस दिन को ऐसे बनाया खास

कटरीना कैफ ने कल यानी 16 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। वहीं अब सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की बर्थडे की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 09:13 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 09:36 AM (IST)
Katrina Kaif Birthday Pics: सामने आईं कटरीना कैफ की बर्थडे सेलिब्रशन की तस्वीरें, इस दिन को ऐसे बनाया खास
Katrina Kaif Birthday Pics: सामने आईं कटरीना कैफ की बर्थडे सेलिब्रशन की तस्वीरें, इस दिन को ऐसे बनाया खास

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने कल यानी 16 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। उनका जन्म 16 जुलाई, 1983 को हॉन्गकॉन्ग में हुआ था। इस खास मौक पर उनकी फैमिली, स्टार्स और फैंस ने उन्हें जमकर बधाई दी। हर किसी ने कटरीना के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट किए। वहीं अब सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की बर्थडे की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह केक काटती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

🎂 + 🏠 = 🧡thank u for all the birthday wishes 🎊 💝

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने जन्मदिन को खास बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने आपने बर्थडे की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरें में वह एक नहीं बल्कि तीन केक काटती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सभी लोगों को धन्यवाद।'

 

View this post on Instagram

Happy bday Katrina . . @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आपको बात दें कि कटरीना के जन्मदिन पर सलमान खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह सहित कई सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। सलमान खान ने कटरीना के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया। दरअसल, यह तस्वीर फेमस सॉन्ग 'दिल दिया गल्ला' का एक सीन है। इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कटरीना'। 

कटरीना ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है। बालीवुड फिल्मों में कैटरीना ने 'बूम' से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कई जबरदस्त फिल्में जैसे  'सरकार', ‘मैंने प्यार क्यों किया’, 'नमस्ते लंदन', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'वेलकम', 'रेस', 'तीस मार खान', 'पार्टनर', 'सिंह इज किंग', 'नमस्ते लंदन', 'जब तक है जान', 'राजनीति', 'न्यूयॉर्क', 'धूम 3', 'टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'ब्लू', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'जग्गा जासूस', 'फैंटम' और 'भारत' फिल्में दीं। वहीं जल्द ही कटरीना, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.