Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: रणबीर कपूर की शादी पर आया कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का रिएक्शन, पुराने दोस्त के लिए कही ये बात

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding रणबीर और आलिया ने लंबे रिलेशनशिप के बाद 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में स्थित अपने आशियाने वास्तु में शादी कर ली। इस बीच अभिनेत्री कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 15 Apr 2022 11:03 AM (IST)Updated: Fri, 15 Apr 2022 11:03 AM (IST)
Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: रणबीर कपूर की शादी पर आया कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का रिएक्शन, पुराने दोस्त के लिए कही ये बात
Katrina Kaif and Deepika Padukone reacted on Ex Ranbir Kapoor marriage, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पांच साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद बीते दिन सात जन्मों के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की चर्चाएं पिछले एक महीने से चल रही थीं। वहीं अब शादी हो जाने के बाद कई अलग-अलग अपडेट देखने को मिल रही हैं। इस बीच अभिनेत्री कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही अभिनेत्रियों ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर को आलिया भट्ट के साथ शादी की बधाई दी है।

loksabha election banner

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में रणबीर और आलिया के शादी की एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आप दोनों को बधाई - ढेर सारा प्यार और खुशी।" इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया।

वहीं दीपिका ने आलिया भट्ट द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर कमेंट कर अपनी शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस ने कमेंट करते हुए कहा, "आप दोनों को जीवन भर के लिए प्यार, रोशनी और खुशी की शुभकामनाएं देती हूं।"

बता दें कि कटरीना और दीपिका दोनों ही रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं और उनके साथ दोनों एक्ट्रेसेस का लंबा व गहरा रिश्ता रह चुका है। यहां तक कि कटरीना और दीपिका के साथ रणबीर के ब्रेकअप ने भी खूब सुर्खिया बटोरी थीं। दीपिका ने रणबीर को फिल्म "बचना ऐ हसीनों" के बाद डेट करना शुरू किया था लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और रणबीर कटरीना के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे तो वहीं दीपिका "बाजीराव-मस्तानी" को-स्टार रणवीर के साथ रिश्ते में आ गई और साल 2018 दोनों ने शादी कर ली।

जबकि साल 2017 में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर का भी रिश्ता खत्म हो गया। दोनों की साथ में आखिरी फिल्म "जग्गा जासूस" थी। इस रिश्ते के खत्म होने के बाद कटरीना ने बीते साल दिसंबर में एक्टर विक्की कौशल से शादी कर ली। वहीं रणबीर और आलिया ने लंबे रिलेशनशिप के बाद 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में स्थित अपने आशियाने वास्तु में शादी कर ली।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.