अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कार्तिक आर्यन इन दिनों निर्देशकों की पहली पसंद बन गये हैं. उन्हें लगातार फिल्में मिल रही हैं. जहां उनकी फिल्म लुका छुपी जल्द ही रिलीज होने वाली है. वही, कार्तिक की अगली फिल्म पति, पत्नी और वो फ्लोर पर है.

ऐसे में अब नयी खबर यह है कि कार्तिक और दिशा पाटनी एक और फिल्म में साथ-साथ नजर आने जा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करने जा रहे हैं. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार करेंगे. यह तय हो चुका है कि दोनों एक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. हालांकि अब तक फिल्म का शीर्षक तय नहीं हुआ है, लेकिन यह तय है कि यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी होगी. फिल्म की शूटिंग जून के बाद शुरू होगी. 

10 करोड़ का ठुकरा दिया था ऑफर

बता दें कि हाल ही में कार्तिक ने यह बात स्वीकारी है कि उन्होंने एक फिल्म का ऑफ़र ठुकरा दिया था, जिसके लिए उन्हें दस करोड़ मेहताना के रूप में ऑफ़र किया था. उन्होंने ऐसा इसलिए किया था, क्योंकि उन्हें अपना किरदार पसंद नहीं आया था. वहीं खबर यह भी है कि कार्तिक जल्द ही इम्तियाज़ अली के साथ फिल्म ''लव आज कल'' के सीक्वल में काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक और सारा अली खान कास्ट होने जा रहे हैं.

फिल्म लुका छुपी की बात करें तो यह एक लव स्टोरी हैl दिनेश विजन के मुताबिक इस फिल्म का नाम पहले हमने मथुरा लाइव सोचा था लेकिन अब लुका छुपी के नाम से लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद आएगी क्योंकि नई जनरेशन में दोनों काफ़ी लोकप्रिय हैं। फिल्म में कृति का रोल मथुरा की लड़की का है जो पढ़ने के लिए दिल्ली जाती है और वापस आने के बाद उसके लिए एक नई कहानी शुरू होती है. कार्तिक को ग्वालियर के लड़के के रूप में दिखाया जाएगा और उसके लिए उन्होंने वहां के टोन पर काम किया है.

फिल्म पति पत्नी और वो यह फिल्म 1978 में बनीं बी आर चोपड़ा की ही फिल्म पति, पत्नी और वो का रीमेक है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में कई दिलचस्प बदलाव भी होंगे. फिल्म का निर्देशन मुद्दसर अजीज कर रहे हैं. मुद्दसर ने इससे पहले हैप्पी भाग जायेगी और हैप्पी फिर भाग जायेगी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.

पिछले दिनों यह भी खबर थी कि अनीस बज्मी ''नो एंट्री'' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. ऐसे में मुमकिन हो कि यह अनीस की वही फिल्म हो. फ़िलहाल कार्तिक के फिल्म लुका छुपी जल्द ही रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: पाकिस्तानी अभिनेत्री को इरफ़ान वाली फिल्म से किया बाहर, अब यह हीरोइन...

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस