Move to Jagran APP

Entertainment News: भूल भुलैया 3 की जोर शोर से शूटिंग कर रहे रूह बाबा, दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

दू चैंपियन की रिलीज के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन का पूरा ध्यान फिल्म भूल भुलैया 3 पर हैं। फिल्म में रुह बाबा की भूमिका निभाने वाले कार्तिक अब इसके आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार जब कार्तिक चंदू चैंपियन के प्रमोशन में व्यस्त थे तब फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने अपनी टीम के साथ मध्य प्रदेश जाकर रेकी कर ली थी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Thu, 11 Jul 2024 05:45 AM (IST)
Entertainment News: भूल भुलैया 3 की जोर शोर से शूटिंग कर रहे रूह बाबा, दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म
भूल भुलैया 3 की जोर शोर से शूटिंग कर रहे रूह बाबा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। चंदू चैंपियन की रिलीज के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन का पूरा ध्यान फिल्म 'भूल भुलैया 3' पर हैं। फिल्म में रुह बाबा की भूमिका निभाने वाले कार्तिक अब इसके आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार जब कार्तिक चंदू चैंपियन के प्रमोशन में व्यस्त थे, तब फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने अपनी टीम के साथ मध्य प्रदेश जाकर रेकी कर ली थी। उन्होंने रेकी के बाद ओरछा को चुना था और तीन जुलाई से आखिरी शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू कर दी।

फिल्म की पूरी यूनिट ओरछा पैलेस होटल एंड कन्वेंशन सेंटर में रह रही है। इस जगह को अनीस ने इसलिए पसंद किया, क्योंकि वहां प्राकृतिक सुंदरता के साथ-साथ प्राचीन महल और ऐतिहासिक स्मारक भी हैं। फिल्म की टीम अब तक कंचना घाट और बेतवा नदी के पास फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग कर चुकी है।

भूल भुलैया 3 में होंगी विद्या बालन

पिछले सप्ताह कार्तिक, माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव ने वहां के राम राजा मंदिर में एक नाटकीय सीन भी शूट किया है। फिलहाल कार्तिक और तृप्ति डिमरी के एक गाने और कुछ रोमांटिक सीन की शूटिंग जहांगीर महल में चल रही है। उसके बाद क्लाइमेक्स की शूटिंग होगी, जिसमें फिल्म के कलाकारों के साथ भूल भुलैया फिल्म में मंजुलिका की भूमिका निभा चुकी विद्या बालन भी जुड़ेंगी।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

कार्तिक के कुछ अहम एक्शन सीन भी आखिरी शेड्यूल में शूट होने वाले हैं। अगले सप्ताह तक फिल्म की शूटिंग पूरी तक लेने की योजना है, ताकि फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा सके।