Move to Jagran APP

Kartik Aryan: रिलेशनशिप पर कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, कहा- '2 साल तक डेट बुक है'

भूल-भूलैया 2 के बाद से कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदियों पर हैं। फैंस का भी कार्तिक को काफी प्यार मिल रहा है। ऐसे में अब अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर बात करते हुए कार्तिक ने 2 साल तक डेट बुक होने की बात बताई।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Sun, 22 Jan 2023 08:53 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 08:53 PM (IST)
Kartik Aryan: रिलेशनशिप पर कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, कहा- '2 साल तक डेट बुक है'
Kartik Aryan: Kartik Aryan disclosed on the relationship, said- 'Date book is for 2 years', file photo, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aryan: इन दिनों कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। ऐसे में हर कोई एक्टर की प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में जानना चाहता है। कार्तिक ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वो 100 परसेंट सिंगल हैं। वहीं कार्तिक ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से डेट के बारे में भी खुलासा किया।

loksabha election banner

गर्लफ्रेंड के बारे में कही ये बात

कार्तिक ने हाल ही में इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कार्तिक ने खुद को 'फैन मेड सुपरस्टार' बताया। वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल पूछे जाने पर कार्तिक ने कहा, 'सर मैं सच बोलूंगा, सोच रहा हूं कितना सच। सर मुझे कॉफी पीना पसंद है, कोई मुझे डेट पर ले जाने के लिए पूछता है तो मुझे पता होता है कि वो कॉफी पिएंगे तो मैं उनके साथ चला जाता हूं। मेरे अंदर बहुत उदारता है। दो लोग एक साथ देख जाते हैं तो उसमें कोई न कोई व्यूज बन जाती है कि दोनों साथ में हैं और इनके बीच कुछ चल रहा है।'

2 साल के लिए बुक हुए कार्तिक

वहीं इंटरव्यू में जब कार्तिक से सारा अली खान और अनन्या पांडे के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं 100 प्रतिशत सिंगल हूं... दो साल तक के लिए मेरी सारी डेट्स साजिद नाडियाडवाला सर के साथ लॉक हैं। मेरे पास कॉफी पीने का समय नहीं है।'

बता दें कि फिल्म 'लव आज कल' की शूटिंग के दौरान मीडिया रिपोर्ट्स में कार्तिक और सारा अली खान के बीच नजदीकियां बढ़ने का दावा किया गया था। हालांकि बाद में यह भी कहा गया कि दोनों का रिश्ता फिल्म रिलीज होने के बाद टूट गया। इसके अलावा पति 'पत्नी और वो' फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक का नाम अनन्या पांडे के साथ भी जुड़ा था।

(प्रियंका जोशी)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: निमृत को फिल्म में लेकर बुरी फंसी एकता कपूर, रिलीज से पहले ही लोगों ने किया LSD 2 का बायकॉट


यह भी पढ़ें: Avneet Kaur: बोल्डनेस में अवनीत कौर ने उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे, रोस्टोरेंट से शेयर की इतनी बोल्ड फोटो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.