Move to Jagran APP

अब आइसक्रीम का बिजनेस कर रहे हैं कार्तिक आर्यन! एक कप की कीमत 2 लाख+GST

Kartik Aryan IceCream Business कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वो आइसक्रीम बेचने जा रहे हैं जिसकी कीमत 2 लाख रुपये है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 12:30 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 07:18 PM (IST)
अब आइसक्रीम का बिजनेस कर रहे हैं कार्तिक आर्यन! एक कप की कीमत 2 लाख+GST

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के साथ कभी कभी फनी वीडियो शेयर करते हैं। वीडियो में एक्टर खुद मजाक करते नजर आते हैं और अपने पोस्ट कैप्शन से भी कई बार वो चर्चा में आ जाते हैं। इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से ऐलान किया है वो आइसक्रीम बेचने वाले हैं और उसकी एक कप की कीमत भी उन्होंने लाखों में बताई है।

loksabha election banner

वैसे कार्तिक आर्यन हमेशा के लिए आइसक्रीम का बिजनेस शुरू नहीं कर रहे हैं, जबकि वो एक खास आइसक्रीम है, जिसे वो बेचने वाले हैं। ये जानकार आप भी चौंक गए होंगे, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि वो आइसक्रीम बेचने वाले हैं और इस आइसक्रीम के एक स्कूप की कीमत 2 लाख रुपये बता रहे है। आपको बता दें कि यह आइसक्रीम किसी और की नहीं बल्कि फिल्ममेकर करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को भेजी है।

 

View this post on Instagram

I liked an icecream at @karanjohar ‘s palace and as a kind gesture he sent some home. I am selling it for Rs. 2,00,000 +GST per scoop. We have Gucci n balenciaga flavours Bookings open !!

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

क्या है माजरा

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक डिलिवरी ब्वॉय उनके घर के बाहर एक बॉक्स के साथ खड़ा है। डिलिवरी ब्वॉय का कहना है कि ये बॉक्स उनके लिए करण सर ने भेजा है। इस वीडियो के कैप्शन से पता चल रहा है कि इसमें आइसक्रीम है क्योंकि कार्तिन ने इस आइसक्रीम की तारीफ की है और इसे बेचने के लिए कहा है।

कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है- 'मुझे करण जौहर पैलेस पर आईसक्रीम अच्छी लगी... मैं इसे दो लाख रुपये (प्लस जीएसटी) प्रति स्कूप के साथ बेच रहा हूं। हमारे पास Gucci और balenciaga फ्लैवर भी है। बुकिंग चालू है।' इस वीडियो को अब काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो को करीब साढ़े तीन लाख बार देखा जा चुका है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.