नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' के लिए तैयारी कर रहे हैं। लंबे समय से शूटिंग चल रही है और फिल्म की कास्ट लखनऊ में फिल्म शूटिंग में जुटी हुई है। अब फिल्म शूटिंग का लखनऊ शेड्यूल पूरा हो गया है तो जश्न मनना भी जायज है। लेकिन फिल्म कास्ट ने ऐसा जश्न मनाया, जैसा आपने पहले ही शायद कभी देखा होगा...

जी हां... शूटिंग शेड्यूल खत्म होने के बाद जश्न मनता है, लेकिन फिल्म 'पति पत्नी और वो' के सेट पर जो हुआ वो काफी अलग है। इस दौरान शूटिंग पूरी होने के बाद केक काटा गया और यहां एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर कार्तिक आर्यन भी मौजूद थे। देखते ही देखते सेट पर केक को खाने की बजाय इसकी होली खेल ली गई। कार्तिक ने अनन्या के मुंह पर रंग की तरह केक लगा दिया और कार्तिक भी केक में सने हुए दिखाई दिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Revenge never tasted sweeter @kartikaaryan 😝 thank u Lucknow for all the traditional food and so much love ❤️🙏🏻 #ScheduleWrap #PatiPatniAurWoh

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

आपने भी बर्थडे पार्टी पर ऐसा किया होगा, लेकिन सेलेब्स के साथ ऐसा कम ही देखने को मिलता है। वीडियो में अनन्या पांडे द्वारा शेयर वीडियो में कार्तिक आर्यन केक से सने हुए और गीली शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कार्तिक अनन्या पांडे को उनकी तरफ आने का इशारा करते हैं और जैसे ही वह करीब आती हैं कार्तिक उनके चेहरे पर केक लगा देते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

the art of eye contact

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

इसके बाद अनन्या भी ठीक ऐसा ही करती हैं। वो पहले अपना मुंह साफ करती हैं और उसके बाद कार्तिक के केक लगा देती हैं। अन्नया पांडे ने खुद इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है- 'बदला कभी भी इतना मीठा नहीं लगा था। शुक्रिया लखनऊ पारंपरिक खाने और बहुत सारे प्यार के लिए।' पहले भी दोनों शूटिंग के दौरान की वीडियो-फोटो शेयर करते रहे हैं, लेकिन यह थोड़ा अलग है।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस