नई दिल्ली, जेएनएन। प्यार के पंचनामा से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन की इमेज लव ब्वॉय की है। एक के बाद एक वह लगातार रोमांटिक फ़िल्में कर रहे हैं। इस इमेज़ को तोड़ने के लिए कुछ समय पहले उन्होंने अपनी पहली एक्शन फ़िल्म की घोषणा की थी। इसके लिए वह ट्रेनिंग करते हुए एक वीडियो भी साझा किया था। हालांकि, कार्तिक की यह फ़िल्म अब अटक गई है। 

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ओम राउत द्वारा निर्देशित कार्तिक आर्यन की पहली एक्शन फ़िल्म फिलहाल रोक दी गई है। इसके पीछे कोरोना वायरस मुख्य वज़ह बनकर सामने आया है। मेकर्स फ़िल्म की शूटिंग विदेश में करना चाहते थे। हालांकि, इस कोरोना वायरस महामारी के दौरान ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है। ऐसे में फ़िल्म को होल्ड कर दिया गया है। 

इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने पीटीआई को बताया है, 'वह फ़िल्म को कुछ समय बाद करेंगे। विदेश में बहुत सारी शूट की वजह से इसे रोका गया है। हम अभी विदेश में शूट नहीं कर सकते हैं। टीम हॉन्गकॉन्ग में शूटिंग कर रही थी, लेकिन कोरोना की वजह से यह संभव नहीं हो पाया। हम इसको सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, ओम राउत और कार्तिक आर्यन दोनों ही फ़िल्म करने के पूरे इच्छुक हैं।' आपको बता दें कि यह एक 3डी एक्शन फ़िल्म है, जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज़ प्रोड्यूस कर रही है। फ़िल्म की शूटिंग इंडिया और विदेश दोनों जगह में की जानी है। 

गौरतलब है कि ओम  राउत की यह दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले वह अजय देवगन, सैफ अली ख़ान और काजोल स्टारर फ़िल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर बना चुके हैं। फ़िल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर काफी शानदार सफलता मिली। यह अभी तक साल 2020 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फ़िल्म है। अब यह दूसरी एक्शन फ़िल्म होने वाली है। वहीं, अगर कार्तिक की बात करें, तो उनकी दो फ़िल्में ं'भूल भुलैया' और 'दोस्ताना 2' लाइन में है। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस