Move to Jagran APP

शुरू हुई कार्तिक आर्यन की 'सत्य प्रेम की कथा', फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

हार्ट थ्रोब कार्तिक आर्यन 2022 के सबसे बड़े एक्टर में से एक बनकर उभर कर सामने आए हैं। भूल भुलैया की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं। वहीं फैंस को एक बार फिर कार्तिक और कियारा को साथ देखने को मिलेगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 03 Sep 2022 12:44 PM (IST)Updated: Sat, 03 Sep 2022 12:44 PM (IST)
शुरू हुई कार्तिक आर्यन की 'सत्य प्रेम की कथा', फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Symbolic Image of Bollywood Actor Kartik Aaryan

नई दिल्ली, जेएनए। जेन जेड और जेन वाई जेनरेशन के फेवरेट एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। भूल भुलैया की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद कार्तिक की फैन फोलोइंग भी दोगुनी तेजी से बढ़ी है। वहीं, फैंस एक बार फिर उन्हें कियारा आडवाणी के साथ देखने को बेकरार हैं। भूल भुलैया में इस फ्रेश पेयर ने जो कमाल किया है, उसका जादू फैंस के सिर चढ़कर बोला है। यही वजह है कि दोनों की केमेस्ट्री को देखते हुए मेकर्स एक बार फिर इन्हें साथ ला रहे हैं। कार्तिक और कियारा अपकमिंग प्रोजेक्ट 'सत्य प्रेम की कथा' में साथ दिखेंगे। फिल्म की रिलीज डेट पहले की अनाउंस की जा चुकी है। अब शूटिंग भी शुरू हो गई है। कार्तिक ने फोटो शेयर की है। शूटिंग से पहले वह गणपति बप्पा के दर्शन करते हुए देखे जा सकते हैं। उनकी पोस्ट पर फैंस ने गुड लक विश किया है। 

loksabha election banner

कार्तिक ने शुरू की शूटिंग

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले कार्तिक आर्यन ने अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वह शूटिंग से पहले गणपति बप्पा का आशीर्वाद ले रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए लिखा 'गणपति बप्पा मोर्या।' समीर विध्वंस के निर्देशन में बनने जा रही सत्य प्रेम की कथा 29 जून, 2023 को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म का टाइटल सत्यनारायण की कथा रखा जा रहा था। लेकिन टाइटल विवादों में आ जाने की वजह से नाम चेंज करना पड़ा। 

कियारा के आलावा कृति के साथ भी नजर आएंगे कार्तिक

वैसे फिल्म के बारे में साल 2021 में ही बता दिया गया था लेकिन इसकी रिलीज डेट कुछ दिन पहले ही अनाउंस की गई है। वहीं, फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है। अब कार्तिक ने शूटिंग शुरू करने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक शहजादा फिल्म में भी काम कर रहे हैं। लुका छिपी के बाद एक बार फिर इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन नजर आएंगी। यह फिल्म जनवरी 2023 में सिनेमा घरों में लगेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.