Move to Jagran APP

Mother’s Day पर कार्तिक आर्यन ने मम्मी से कही ऐसी बात, गुस्से में जवाब मिला-‘लात मारुंगी’

लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन दो चीज़ों को लेकर काफी चर्चा में हैं। पहला उनका कबीर सिंह वाल लुक और दूसरा उनके वीडियो।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 10:59 AM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 11:11 AM (IST)
Mother’s Day पर कार्तिक आर्यन ने मम्मी से कही ऐसी बात, गुस्से में जवाब मिला-‘लात मारुंगी’
Mother’s Day पर कार्तिक आर्यन ने मम्मी से कही ऐसी बात, गुस्से में जवाब मिला-‘लात मारुंगी’

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन दो चीज़ों को लेकर काफी चर्चा में हैं। पहला उनका 'कबीर सिंह' वाल लुक और दूसरा उनके वीडियो। कार्तिक इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर कर रहे हैं। किसी वीडियो में वो अपनी बहन को परेशान करते नज़र आ रहे हैं, तो किसी वीडियो में वो मां से डांट खाते हुए दिख रहे हैं। हाल ही में कार्तिक ने मदर्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी फनी है। इस वीडियो में सबसे कमाल की बात ये है कि कार्तिक की मम्मी नज़र नहीं आ रही हैं,लेकिन उनकी बातों से ही आपको हंसी आ जाएगी।

loksabha election banner

वीडियो में कार्तिक की मम्मी उन्हें आवाज़ देते हुए पूछती हैं...'कोकी, मदर्स डे पर सबने अपनी-अपनी मां के साथ सेल्फी डाली है, तूने अभी तक मेरे साथ कुछ क्यों नहीं डाला?'। जवाब में कार्तिक कहते हैं, 'मां मुझे एक-एक पोस्ट के लाखों मिलते हैं आप दोगी?'। इस पर कार्तिक की मम्मी भड़ककर कहती हैं, 'एक लात दूंगी'। मां बेटे की नोंकझोंक का ये वीडियो काफी प्यारा है। वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने मम्मी के लिए कैप्शन भी लिखा है। एक्टर ने लिखा, 'मां की ममता'। कार्तिक के वीडियो पर अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है। अर्जुन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पूरी फैमिली शामिल है'।

 

View this post on Instagram

Maa ki Mamta ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन इससे पहले भी मां के साथ एक मज़ेदार वीडियो शेयर कर चुके हैं जिसमें उनकी मम्मी इंटरव्यू को लेकर उनकी खिंचाई कर रही थीं। उस वीडियो में भी आंटी का चेहरा नज़र नहीं आ रहा था केवल आवाज़ आ रही थी। ये वीडियो कार्तिक के चैट शो कोकी पूछेगा से पहले रिकॉर्ड किया गया था।

हाल ही में कार्तिक का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो कबीर सिंह लुक में दिख रहे हैं और गिटार प्ले कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.