Move to Jagran APP

सैलरी में TDS कटने को लेकर परेशान रहते थे Kartik Aaryan, पहली फिल्म के लिए मिले थे बस इतने हजार रुपये

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में अपनी पहली फिल्म की फीस को लेकर खुलासा किया है। कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। एक्टर ने स्वीकार किया कि उन्होंने सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद अच्छा पैसा कमाना शुरू किया। इससे पहले कार्तिक ने बताया था कि उन्होंने शहजादा के लिए कोई फीस नहीं ली थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Thu, 13 Jun 2024 12:02 PM (IST)
Kartik Aaryan was paid 70,000 as his first salary

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्यार का पंचनामा से लेकर भूल भूलैया 2 तक बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक लंबा सफर तय किया है। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने स्ट्रगल के दिनों और फाइनेंसेस को लेकर बात की।

राज शमानी के पॉडकास्ट पर हुई बातचीत में कार्तिक आर्यन ने अपनी सैलरी का खुलासा किया। कार्तिक से जब पूछा गया कि क्या वाकई बीते पांच सालों में उनकी फीस 1 करोड़ से बढ़कर 40 करोड़ हो गई है? इसके जवाब में कार्तिक ने कहा,"प्यार का पंचनामा के लिए मुझे 1 करोड़ रुपये नहीं मिले थे। इसके लिए मुझे 70,000 रुपये ऑफर किए गए थे। सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद मैंने अच्छा पैसा कमाना शुरू किया।"

मेरा टीडीएस कट जाता था - कार्तिक

कार्तिक ने आगे कहा,'उन दिनों मैं टीडीएस की बहुत चिंता करता रहता था। प्यार का पंचनामा में मेरी फीस 70 हजार थी जोकि टीडीएस कटने के बाद मुझे सिर्फ 63,000 रुपये मिले। टीडीएस मुझे वाकई बहुत परेशान करता था। मुझे याद है कि मैंने अपने पहले एड से 1500 रुपये और पहली फिल्म से 70,000 रुपये कमाए थे। अब ये संख्या बहुत आगे बढ़ गई है... कार्तिक ने कहा कि वो एक मध्यमवर्गीय परिवार से आते हैं जहां उनके माता-पिता हमेशा किश्तें भरते रहते थे इसलिए उन्होंने पहले ही ये तय कर लिया था कि वो बहुत पैसा कमाएंगे।'

यह भी पढ़ें: Chandu Champion होगी कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर? फिल्म की रिलीज के साथ ही खुलेंगे ये थिएटर्स भी

इस फिल्म में नहीं लिए थे पैसे

इससे पहले एक इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया था कि उन्होंने फिल्म 'शहजादा' फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली थी। इस वजह से उन्हें इस फिल्म बतौर निर्माता का क्रेडिट दिया गया था। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मैडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। इसमें कार्तिक आर्यन ने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है। चंदू चैंपियन में कार्तिक की परफॉर्मेंस को उनके करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मोनोलॉग के बादशाह Kartik Aaryan ने सिंगल टेक में किया था 'चंदू चैंपियन' का ये सीन, ऐसी हो गयी थी मेंटल हेल्थ