नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अब भले ही अलग हो चुके हों, लेकिन दोनों अब भी एक पॉजिटिव बॉन्ड शेयर करते हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल' के प्रमोशन के दौरान सारा और कार्ति की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वो काफी लविंग हैं, दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं। लेकिन क्या दोनों का साथ में काम करना भी इतना ही लविंग था जितनी उनकी तस्वीरें हैं। शायद नहीं!!! सारा का तो पता नहीं लेकिन कार्तिक ने हाल ही में इस बारे में बयान दिया है।

न्यूज वेबसाइट डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत में कार्तिक ने बताया, 'सारा कुछ ऐसी चीज़े करती हैं जो आपको  बहुत इरिटेट कर देती हैं, लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो कुछ ऐसा भी कर देती हैं कि आप सारी इरिटेशन भूल जाते हैं। जब मैंने सारा को कॉफी विद करण में पहली बार सुना था वो मुझे बहुत कॉन्फीडेंट लगी थीं, तभी मैंने उनके साथ काम करने का इरादा कर लिया था'। 

फिल्म से पहले ही एक दूसरे को डेट करने के सवाल पर कार्तिक ने कहा, ‘जब हमारे डेट करने की खबरें आना शुरू हुईं तब तक हम दोनों ने ये फिल्म साइन तक नहीं की थी। हमें तो ये तक नहीं पता था कि ऐसी खबरें भी चल रही हैं। मुझे याद है कि फैन क्लब पर हमारे साथ होने की खबरें शेयर की जाने लगीं। इसलिए इस दौरान अगर हम किसी इवेंट में भी मिलते थे तो हमारे बारे में खबरें छपने लग जाती थीं'।

आपको बता दें कि सारा और कार्तिक की फिल्म 'लव आजकल' 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे और दोनों को साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

 

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस