नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दशक की हिट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वह फिल्मों में भले ही एक्टिव न हो लेकिन वह हमेशा ही लाइम लाइट में बनी रहती हैं। करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। वहीं उन्हें अक्सर उनकी गर्लगैंग के साथ भी स्पॉट किया जाता है। इसी बीच करिश्मा कपूर ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप भी एक बार को खौफ में आ जाएंगे। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This is not computer generated , no VFX it’s really me with this beautiful cheetah in the same frame! And yes I was scared yet mesmerised at the same time😄🥰 Guess the film #guessinggame🔛 #flashbackfriday Hint ~ shot in south africa #memories #wildlife

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनके किसी फिल्म के शूटिंग की है। इस तस्वीर में उनकी गाड़ी पर एक चीता बैठा हुआ उन्हें घूरता नजर आ रहा है। वहीं करिश्मा कपूर के हाथ में बंदूक नजर आ रही है।  

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह तस्वीर कंप्यूटर से बनाया हुआ नहीं है, न ही यह वीएफएक्स है। ये वास्तव में मैं ही हूं एक खूबसूरत चीते के साथ। हां यह अनुभव एक ही वक्त में मंत्रमुग्ध करने वाला और डरावना दोनों था।'  

इसी के साथ ही उन्होंने अपने फैंस को फिल्म के नाम का अनुमान लगाने के लिए भी कहा। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि फिल्म की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में हुई थी। 

नेटिजेंस के अनुसार, यह फिल्म तस्वीर करिश्मा और गोविंदा स्टारर फिल्म 'शिकारी' की है। ये फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को उस वक्त काफी पसंद किया गया था। फिल्म में दोनों स्टार की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस