अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. करिश्मा कपूर ने लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना ली है. जबकि उनके समकक्ष रहीं अभिनेत्रियाँ जूही चावला और माधुरी दीक्षित एक बार फिर से सक्रिय हैं. हालांकि करिश्मा कपूर लगातार ब्रांड्स और फैशन वीक का हिस्सा बनती हैं.

हाल ही में एक बार फिर से वह फैशन शो का हिस्सा बनी थीं. इसी दौरान उन्होंने अपने फैशन सेन्स को लेकर बात रखी. उन्हें ख़ुशी है कि फिल्मों में न आने के बावजूद उनके फैशन सेन्स को लोग आज भी पसंद करते आये हैं. दरअसल, उन्होंने यह भी कहा कि अब उनकी निजी स्टाइल भी बन चुकी है.

उनका कहना है कि पहले हमें वह पहनना होता था, जिसे हमें फिल्म में पहनने को कहा जाता था. समय के साथ, अब वह इसमें अपने इनपुट्स रखती हैं. करिश्मा कहती हैं कि अब वह खुद तय कर पाती हैं कि वह क्या पहनना चाहती हैं क्या नहीं. उनका कहना है कि आज बहुत से प्रतिभाशाली डिजाइनर व स्टाइलिस्ट हैं और आज की पीढ़ी बहुत भाग्यशाली भी है कि वह इनकी प्रतिभा का इस्तेमाल कर रही हैं. बता दें कि हाल ही में करिश्मा, करीना कपूर के रेडियो शो का हिस्सा बनी थीं.

इस बातचीत के दौरान कहा था कि चूंकि करीना सोशल मीडिया में नहीं हैं तो कई बार करीना को लेकर करिश्मा की ट्रोलिंग शुरू हो जाती है. लोग उन्हें करीना के पाउट को लेकर ट्रोल करते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने करीना की एक तस्वीर जिसमें उन्होंने बहुत ही स्टाइलिश चश्मा लगा रखा है. करिश्मा कपूर ने उस चश्मे की डिमांड तैमूर के लिए कर दी है.

यह भी पढ़ें: मिलिए अनुष्का शर्मा की कार्बन कॉपी से, कौन है यह और क्या है पूरा मामला, जानिए इस खबर में

Posted By: Manoj Khadilkar