Move to Jagran APP

11 साल बाद फिर से पर्दे पर चलेगा शर्मिला टैगोर का जादू, मनोज बाजपेयी संग इस फिल्म में आएंगी नजर

वेटरन एक्ट्रेस और 60-70 के दशक में सबके दिलों पर राज करने वालीं शर्मिला टैगोर जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। अभिनेत्री 11 साल के बाद फिल्म गुलमोहर से पर्दे पर वापसी कर रही हैं इस फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपेयी दिखाई देंगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 10 May 2022 03:57 PM (IST)Updated: Tue, 10 May 2022 03:57 PM (IST)
11 साल बाद फिर से पर्दे पर चलेगा शर्मिला टैगोर का जादू, मनोज बाजपेयी संग इस फिल्म में आएंगी नजर
kareena kapoor mother in law and veteran actress Sharmila Tagore come back after 11 years. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना चुकीं हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और करीना कपूर की सास एक बार फिर से बड़े परदे पर लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर 11 साल के बाद फॉक्स स्टार स्टूडियोज के प्रोडक्शन और चाल्कबोर्ड एंटरटेंटमेंट प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'गुलमोहर' में एक बहुत ही अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में पद्मभूषण और नेशनल अवॉर्ड विनर वेटरन एक्ट्रेस कुलमाता के रूप में नजर आएंगी। 11 साल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पारी खेलने के लिए शर्मिला टैगोर काफी उत्साहित नजर आईं।

loksabha election banner

शर्मिला टैगोर ने 11 साल बाद वापसी पर जताई खुशी

कश्मीर की कली, वक्त, नायक, हमसाया और यकीन जैसी कई बड़ी फिल्मों से सबको दीवाना बनाने वालीं वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने 11 साल के बाद फिल्म गुलमोहर से बॉलीवुड में अपनी नई पारी पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, 'इस प्रोजेक्ट से जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है और फिल्म के सेट पर भी एक पारिवारिक और स्नेहपूर्ण माहौल था। मैंने जब पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी थी तो तुरंत हामी भर दी थी, क्योंकि कहानी का पारिवारिक स्पर्श मुझे छू गया। ये एक खूबसूरत फिल्म हैं जो आज के लोगो को बेहद पसंद आएगी'।

मनोज बाजपेयी ने इस लिए कही फिल्म को हां

बॉलीवुड में अपने अलग और शानदार अंदाज से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता मनोज बाजपेयी भी गुलमोहर में शर्मिला टैगोर के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित दिखें। अपनी खुशी व्यक्त करते हुए एक्टर ने कहा, 'इस फिल्म को साइन करने के पीछे, काफी वजह हैं। पहली वजह फिल्म की बेहतरीन कहानी है जो काफी अपनी सी लगी और दूसरी बड़ी वजह कि शर्मिला जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना अपने आप में बहुत बड़ी बात हैं। फिल्म के डायरेक्टर राहुल हमेशा एक बुद्धिमान प्रतिभा और सत्यनिष्ठ व्यक्ति के रूप में सामने आए हैं। इससे ज्यादा मैं क्या ही मांगू। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना मैं इसका हिस्सा बनकर महसूस कर रहा हूं'।

वेटरन एक्टर अमोल पालेकर भी हैं फिल्म का हिस्सा

शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी के अलावा इस फिल्म में वेटरन एक्टर अमोल पालेकर, लाइफ ऑफ पाई अभिनेता सूरज शर्मा के साथ-साथ और एक्ट्रेस सिमरन ऋषि बग्गा खास भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन राहुल चित्तेला ने किया और इस फिल्म के गाने सिद्धार्थ खोसला ने गाए हैं। फिल्म की कहानी राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी ने लिखी है। गुलमोहर एक पारिवारिक फिल्म हैं। जिसकी कहानी मल्टी जनरेशन बत्रा फैमिली के इर्द गिर्द घूमती हैं जो लोग अपने 34साल पुराने पारिवारिक घर को छोड़ कर कही और जाने के लिए तैयार हैं और किस तरह से रिश्तों में बदलाव आता है 'गुलमोहर' उसी कहानी को बयां करती है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म अगस्त में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.