Move to Jagran APP

क्या करीना कपूर खान अपने आउटफिट्स करती हैं रिपीट, यह रहा जवाब

करीना कपूर खान ने कुछ दिनों पहले सभी मॉम्स को एक फिटनेस टिप दी थी। मां बनने के बाद करीना वीरे दी वेडिंग फिल्म में नजर आई थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 08:55 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 12:14 PM (IST)
क्या करीना कपूर खान अपने आउटफिट्स करती हैं रिपीट, यह रहा जवाब
क्या करीना कपूर खान अपने आउटफिट्स करती हैं रिपीट, यह रहा जवाब

मुंबई। करीना कपूर खान। यह नाम बॉलीवुड की उस अभिनेत्री का है जिसने कई नए ट्रेंड सेट किए। करीना के फैंस उनके स्टाइल स्टेंटमेंट को खूब फॉलो करते रहे हैं। अब करीना एक और नया ट्रेंड सेट करने जा रही हैं जो कि जुड़ा है लाइफस्टाइल से। 

loksabha election banner

जी हां, करीना कपूर खान ने ही खुद इस बात का खुलासा किया है। दरअसल, एक शो में सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से बातचीत करते हुए करीना ने अपने फैंशन सेंस और लाइफस्टाइल को लेकर बताया। करीना कहती हैं कि आजकल सेलिब्रिटीज़ अपने आउटफिट्स को रिलीट कर रहे हैं। करीना कहती हैं कि मुझे अपने आउटफिट्स को रिपीट करना पसंद है और उसमें कोई गलत बात भी नहीं है। इस पर मनीष कहते हैं कि, बहुत सारे लोग आपको एडमायर करते हैं तो आपको यह करना चाहिए जो कि अच्छी बात है। मनीष यह गुजारिश करते नजर आते हैं कि ज्यादा से ज्यादा सेलिब्रिटी अपने आउटफिट्स को रिपीट करें जिससे ज्यादा लोग उनसे इंस्पायर हों। 

 

View this post on Instagram

Fav outfit repeat! 😍👌🏻💃#whatwomenwant

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

यह भी पढ़ें: Welcome 2019: इस साल आएंगी कमाल की फिल्में, इन पर रखियेगा नज़र

करीना कपूर खान समय-समय पर अपने फैंस को टिप्स देती रहती हैं। चूंकि वे एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक पत्नी और मां भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे तैमूर की बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी के दौरान सभी मॉम्स को हेल्दी रहने की टिप्स दी थी। करीना कपूर खान ने सभी मॉम्स को एक सीक्रेट हेल्थ टिप दी थी। करीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था जिसमें वे सभी मॉम्स को सीक्रेट हेल्थ टिप दे रही थी। वे कहती हैं कि, मुझे लगता है फिटनेस बहुत जरूरी है। साथ में वर्कआउट महत्वपूर्ण है। हेल्दी रहना अहम है। मेरी सीक्रेट टिप यही है कि, सुबह रोटी, टोस्ट और चावल खाएं और इसके बाद बहुत सारे फ्रूट्स और सब्जी खाएं। और एक दिन में एक घंटे की वॉक बेस्ट है। तो सुना आपने मॉम्स, करीना की फिटनेस का राज अब उन्होंने सबको बता दिया है। तो आप भी अब करीना की तरह एक सुपरमॉम बन सकती हैं।

यह भी पढ़ें: गली-गली घूमने को तैयार रणवीर सिंह, इस बार वेलंटाइन डे पर आलिया साथ

आपको बता दें कि, करीना ने एक ट्रेंड सेट किया है कि मां बनने के बाद भी अभिनेत्री फिल्मों में काम कर सकती है। चूंकि, कई बार एेसा देखा गया है कि, शादी हो जाने के बाद अभिनेत्रियां फिल्मों से दूरी बना लेती हैं। लेकिन करीना ने इस मामले में खुदको अलग रखा है। करीना जब प्रेग्नेंट थीं तब उन्होंने प्री प्रेग्नेंसी फोटो शूट करवाया था। इसके बाद से यह ट्रेंड बन गया था। और जब करीना ने तैमूर को जन्म दिया उसके बाद से ही वे अपने फिटनेस को लेकर सजग रही और लगातार जिम जाया करती थीं। मां बनने के बाद उनकी एक फिल्म वीरे दी वेडिंग भी आ चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.