Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Khan ने शेयर की अपने पसंदीदा खाने की झलक, देखें वायरल तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटों और पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पसंदीदा खाने की झलक शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 01:21 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 01:21 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan shares a glimpse of her favorite food. photo source @ kareenakapoorkhan instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटों और पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

loksabha election banner

अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस फोटो में उन्होंने अपने पसंदीदा खाने की झलक को शेयर किया है। फोटो में देखा जा सकता है कि करीना ने केले के पत्ते पर परोसे जाने वाले ट्रेडिशनल केरल शैली के व्यंजन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। फोटो में केले के पत्ते पर चावल सांभर और किराने से अवियाल रखा नजर आ रहा है।

Kareena

इस फोटो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘मेरा पसंदीदा खाना।’ साथ ही उन्होंने एक इमोजी भी शेयर किया है। करीना के इस फोटो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसदं कर रहे हैं। साथ कमेंट कर उनसे खाने के बारे में भी पूछ रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में करीना ने एख सेलिब्रिटी कुकिंग शो, स्टार वर्सेस फूड में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने अपनी फेवरेट डीसीज को तैयार किया था। हाल ही में करीना ने अपनी इंस्टा. स्टोरी पर अपने दादा राज कपूर और दादी कृष्णा राज कपूर की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर में दिवंगत अभिनेता राज कपूर और कृष्णा राज कपूर मुस्कुराती नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को पहले पिछले साल 2020 को रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। लॉकडाउन के खुलने के एक बार फिर शूटिंग को शुरु कर रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। अब फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.