Move to Jagran APP

‘The Devotion of Suspect X’ के दार्जिलिंग सेट से वायरल हुई करीना कपूर खान की तस्वीरें, को-स्टार विजय वर्मा के साथ की मस्ती

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी मार्डर मिस्ट्री ओटीटी डेब्यू फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की कालिम्पोंग शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर दार्जिलिंग शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है जिसकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 10:49 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 10:49 AM (IST)
Kareena Kapoor Khan Pictures from Darjeeling set of 'The Devotion of Suspect X' goes viral.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि करीना ने कालिम्पोंग में अपनी शूटिंग को खत्म कर दार्जिलिंग पहुंच गई हैं, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करीना कपूर खान की इन तस्वीरों सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

loksabha election banner

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सुरक्षा घेर के बीच शूटिंग लोकेशन की ओर जाती हुई दिख रही हैं। जबकि अन्य फोटोज में वो अभिनेता विजय वर्मा के साथ फिल्म के सेट पर बैठी हुई दिख रही हैं। वहीं, सेट से वायरल हो रही अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस फैंस का अभिवादन करती हुई दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam)

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्कूल को दिनों की फोटोज साझा की हैं, जिसमें वो स्कूल की ड्रेस पहने हुए अपने गर्ल्स गैंग के साथ नजर आ रही हैं। करीना की ये तस्वीरें राजस्थान ट्रिप की बताई जा रही हैं। इन अनमोल तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि कालिम्पोंग में फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग के दौरान एक फ्रेंड से मुलाकात हुई और उसी फ्रेंड ने इन तस्वीरों को उनके साथ शेयर किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam)

वहीं, उन्होंने इन तस्वीरों के साथ अपनी बचपन की दोस्त के साथ वर्तमान की तस्वीर भी साझा की है। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, एक फिल्म की शूटिंग के लिए कलिम्पोंग गए.... इसको खूबसूरत खजाने के साथ छोड रहे हैं... हमारे प्रोफेशन कई बिंदुओं को जोडने का एक नायाब तरीका है... हमारी जर्नी के माध्यम से वेल्हम गर्ल्स राजस्थान ट्रिप लगभग 1996 की। साथ ही करीना ने फोटोज शेयर कर अपनी दोस्त का आभार भी व्यक्त किया था।

सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही इस मार्डर मिस्ट्री में करीना कपूर खान के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। करीना कपूर खान अभिनीत इस नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म को 12वीं स्ट्रीट एंटटेनमेंट और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स ने बाउंडस्क्रिप्ट और क्रॉस पिक्चर्स के साथ मिलकर जय शेवकरमणि और अक्षय पुरी बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.