PreviousNext

'वीरे दी वेडिंग' अब जून में होगी, इस डर ने बढ़ाई रिलीज़ डेट

Publish Date:Sat, 13 Jan 2018 10:29 PM (IST) | Updated Date:Mon, 15 Jan 2018 11:55 AM (IST)
'वीरे दी वेडिंग' अब जून में होगी, इस डर ने बढ़ाई रिलीज़ डेट'वीरे दी वेडिंग' अब जून में होगी, इस डर ने बढ़ाई रिलीज़ डेट
तैमूर की देखभाल के कारण लम्बे समय से परदे से गायब रहीं करीना कपूर खान के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर , स्वरा भास्कर और टीकू तलसानिया की बेटी शिखा भी लीड रोल में हैं।

मुंबई। फिल्म ' वीरे दी वेडिंग ' काफ़ी समय से चर्चा में है। इस कारण नहीं कि फिल्म सोनम कपूर के होम प्रोडक्शन में बन रही है बल्कि इसलिए कि ये करीना कपूर खान के वापसी वाली फिल्म है। फिल्म अब एक जून को आएगी। डेट में हुई ये तब्दीली हॉलीवुड की एक फिल्म की वजह से है।

एकता कपूर के बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्मस की वीरे दी वेडिंग एक जून को आएगी। एकता ने ट्विटर के जरिये इसकी घोषणा करते हुए बताया है कि उनके भतीजे यानि तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य का उस दिन बर्थडे है और उस दिन वो वीरे की वेडिंग का निमंत्रण दे रही हैं।

बता दें कि ये फिल्म पहले 18 मई को रिलीज़ होनी थी। रिलीज़ डेट में बदलाव के पीछे एक दिलचस्प किस्सा है। बताया जा रहा है कि 18 मई को रायन रेनॉल्ड स्टारर फिल्म डेडपूल 2 रिलीज़ हो गई है। हॉलीवुड की कुछ चर्चित फिल्मों के भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर तहलका मचाने की हिस्ट्री को देखते हुए वीरे दी वेडिंग के निर्माता रिस्क नहीं लेना चाहते थे और इसी कारण फिल्म को आगे की डेट पर रिलीज़ करने का फ़ैसला किया गया। शशांक घोष निर्देशित वीरे दी वेडिंग को आल गर्ल फिल्म कहा जा सकता है, जो शादी की मौज-मस्ती के बीच एक कॉमेडी फिल्म है।

यह भी पढ़ें:Just Kidding: "मेरी क्यूटनेस के सामने तो आपका स्टारडम भी फेल है"

 

तैमूर अली खान के जन्म और उनकी देखभाल के कारण लम्बे समय से परदे से गायब रहीं करीना कपूर खान के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर , स्वरा भास्कर और टीकू तलसानिया की बेटी शिखा भी लीड रोल में हैं। फिल्म के निर्माण में सोनम की बहन रिया का भी बड़ा योगदान है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:kareena kapoor khan and sonam kapoor starer veere di wedding release on 1st june(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Bigg Boss 11: हिना ख़ान को इसलिए टॉप 2 में देखना चाहती थीं Winner शिल्पा शिंदे, पहला इंटरव्यूसुप्रीम कोर्ट जजों के मामले में हेमा मालिनी की ये है राय