मुंबई। स्मार्ट फोन के दौर में अब ऑटोग्राफ की जगह सेल्फ़ी ने ले ली है। सेलेब्रिटी को देखते ही मोबाइल 90 डिग्री घुमाया और खच से खींच ली सेल्फी। सेलेब्रिटी अच्छे मूड में हों तो यह काम आसान हो जाता है, लेकिन अगर सेलेब्रिटी का मन नहीं है तो सेल्फ़ी जैसा आसान काम भी बेहद मुश्किल लगने लगता है। उस शख़्स का इस बात का ख़ूब एहसास हुआ होगा, जिसने एयरपोर्ट पर करीना कपूर और तैमूर अली ख़ान के साथ सेल्फ़ी लेने की मिन्नतें कीं, मगर बेबो का दिल ना पसीजा। 

बात एक-दो दिन पुरानी ही है। करीना, तैमूर के साथ एयरपोर्ट से बाहर आ रही थीं। तैमूर मॉम करीना का हाथ थामकर चले जा रहे थे। इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अक्सर सेलेब्रिटीज़ का आना-जाना लगा रहता है और चाहने वाले किसी सेलेब्रिटी को देखकर उनके साथ एक फ्रेम में क़ैद होने का मौक़ा नहीं छोड़ते। कभी एयरपोर्ट का स्टाफ तो कभी सिक्योरिटी पर्सनल या फिर आम यात्री सेल्फ़ी लेने की कोशिश करते हैं।

नीचे वाली तस्वीर में आप इन सज्जन को देख रहे हैं, जो करीना और तैमूर को देखते ही नज़दीक़ आ गये और एक सेल्फ़ी की गुज़ारिश करने लगे।

करीना शायद सेल्फ़ी की मूड में नहीं थीं और उन्होंने हाथ उठाकर इंकार किया और आगे बढ़ती रहीं।

सज्जन फिर भी नहीं रुके और एक बार फिर मोबाइल फोन घुमाकर सेल्फ़ी लेने की कोशिश की। इस बार बेबो थोड़ा इरीटेट नज़र आ रही हैं और इस शख़्स को ऐसा करने से रोक रही हैं।

मगर, सज्जन ने हार नहीं मानी और बेबो भी अपनी ज़िद पर अड़ी रहीं। करीना ने सेल्फ़ी लेने से साफ़ इंकार कर दिया और सज्जन को मायूस होकर लौटना पड़ा।

तैमूर को उनकी नैनी ने संभाल लिया और इससे पहले कि सेल्फ़ी की डिमांड बढ़ती, करीना और तैमूर एयरपोर्ट से रवाना हो गये।  

करीना इस साल अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ में नज़र आएंगी, जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फ़िल्म के ज़रिए करीना और अक्षय काफ़ी अर्से बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth