नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने डेली अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों करीना अपनी वेब सीरीज 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग में बिजी चल रही है। जहां से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में करीना कड़ाके की ठंड में फ्रेंच फ्राइज का मजा लेते हुए नजर आ रही है, साथ ही इसे और टेस्टी बनाने के टिप्स भी बता रही हैं।

करीना कपूर सीरीज की शूटिंग के लिए इस वक्त दार्जिलिंग में शूट कर रही हैं। जहां वे ठंड के बीच अपने को-एक्टर्स के साथ मस्ती भी करती दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में करीना अभिनेता विजय वर्मा और मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी हैंस के साथ नजर आ रही हैं। तीनों सर्द सुबह में गरमा-गरम फ्रेंच फ्राइज का लुत्फ उठाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो की शुरूआत कुर्सी पर रखे प्लेट पर सजे फ्रेंच फ्राइज से होती है, इसके बाद करीना इसे खाते हुए दिखती हैं। फिर विजय और पॉम्पी भी फ्रेंच फ्राइज खाते हुए मजेदार रिएक्शन देते हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने ठंड से बचने के लिए नुस्खा बताया और फ्रेंच फ्राइज को और भी टेस्टी बनाने के टिप्स देते हुए कैप्शन में लिखा, "जब ठंड हो...आप जानते हैं कि क्या करना है...फ्रेंच फ्राई पर चाट मसाला और लाल मिर्च डाले... उफफ्फ्फ्फ।" वीडियो में करीना ब्राउन स्वेटर, ब्लू डेनिम्स और स्नीकर्स पहने हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। यहां देखें वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' से पहले वह सुजॉय घोष की फिल्म के लिए कलिम्पोंग में शूटिंग कर रही थी। जहां उनसे मिलने सैफ अली खान, बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ पहुंचे थे। ये करीना का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू होगा। इसमें जयदीप अहलावत भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा करीना के पास आमिर खान के साथ वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी है। जो 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Edited By: Vaishali Chandra