मुंबई l करण जौहर की कुछ कुछ होता है को इस साल 16 अक्टूबर को 20 साल पूरे हो जायेंगे। राहुल, अंजलि और टीना की वो मोहब्बत का फंसाना आज भी लोगों की यादों में घर कर जाता है तो फिल्म का एक डायलॉग सुनाई देता है – ‘कुछ कुछ होता है राहुल, तुम नहीं समझोगे’।

करण जौहर को फिलहाल कुछ तो नहीं हुआ लेकिन उनके दिल में है कि कुछ कुछ होता है। फिल्म फिल्म को फिर से बनाने की सोच। और उसके लिए पूरी स्टारकास्ट भी। बता दें कि मल्टीटैलेंटेड करण जौहर का रेडियो पर एक शो भी आता है जिसमें वो लव गुरु बन कर लोगों को प्रेम का ज्ञान देते हैं। इसी शो के दौरान पिछले दिनों एक श्रोता ने करण से पूछ लिया कि अगर वो अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है का सीक्वल बनायेंगे तो कौन सी स्टारकास्ट का चुनाव करेंगे? करण ने तुरंत जवाब दिया – “यदि मैं KKHH फिर से बनाऊंगा तो रणबीर कपूर, अलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर लीड रोल में होंगे”।

करण यही रुक गए क्योंकि फिलहाल वो इस बारे में कोई और बात नहीं करना चाहते। हालांकि फैन्स हैं कि वो ये बात के कयास तो लगा ही सकते हैं कि शाहरुख़ खान वाले राहुल के रोल में अगर रणबीर कपूर होंगे हैं तो अंजलि बनी काजोल और टीना बनी रानी मुखर्जी के रोल में आलिया और जाह्नवी को कौन सा रोल मिल सकता है। सिर्फ दस करोड़ रूपये में बनी कुछ कुछ होता है ने 100 करोड़ रूपये से अधिक का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया था। हम आपके हैं और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बाद ये उस समय की हाइयेस्ट ग्रॉसर रही। करण फिलहाल तो इस फिल्म का सीक्वल नहीं बना रहे हैं लेकिन पिछले दिन जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को कुछ कुछ होता है का रीमेक कहा जाने लगा तो करण ने इससे साफ़ इन्कार कर दिया था।

पिछले दिनों जब करण, माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने में गए थे तब कहा था कि वो एक दिन कुछ कुछ होता है का सीक्वल बनाना चाहेंगे। हालांकि करण इन दिनों कुछ नया करने के मूड में हैं l रणवीर सिंह के साथ पीरियड ड्रामा तख़्त लेकर आ रहे हैं और मल्टीस्टारर कलंक भी। अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ गुड न्यूज़ भी उनकी लिस्ट में है।

यह भी पढ़ें: दिल थाम कर पढ़िये, रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म का बजट हो गया इतना

Posted By: Manoj Khadilkar