Move to Jagran APP

क्या ये Cutiepies हैं करण जौहर के यश और रूही? वायरल हो रही है यह तस्वीर

इस तस्वीर में दो न्यू-बॉर्न Cutiepies हैं जो लग तो बेहद प्यारे रहे हैं मगर क्या यह करण के ही बेबीज़ है इसका पता नहीं चल पाया है। Fake या Real?

By ShikhasEdited By: Published: Thu, 09 Mar 2017 05:16 PM (IST)Updated: Fri, 10 Mar 2017 07:01 AM (IST)
क्या ये Cutiepies हैं करण जौहर के यश और रूही? वायरल हो रही है यह तस्वीर
क्या ये Cutiepies हैं करण जौहर के यश और रूही? वायरल हो रही है यह तस्वीर

मुंबई। करण जोहर ने हाल ही में अपने सिंगल पेरेंट बनने की ख़बर से पूरी इंडस्ट्री को चौंका दिया था। और अब उनके ट्विन बच्चे यश और रूही भी हमें चौंकाने में लगे हुए हैं। सामने आई है यश और रूही की पहली तस्वीर!

loksabha election banner

जी हां! सोशल मीडिया का ज़ोर आजकल खूब चल रहा है और ऐसे में एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसे करण के ट्विन बच्चे यश और रूही की तस्वीर बताई जा रही है। वैसे, जब बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ख़ान ने बेटे तैमूर को जन्म दिया था तब उनकी भी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे लोग फेक मान रहे थे मगर, बाद में वह तस्वीर सही साबित हुई। 

इसे भी पढ़ें- करण जौहर पर कंगना रनौत का सबसे बड़ा हमला... करण तो सिर्फ़ एक Paid Host हैं! 

सेरोगेसी से हुए करण के इन बच्चों को वैसे, तो हर कोई देखना चाहता है और हमें लगता है कि करण भी इस बात को अच्छी तरह जानते हैं। इस तस्वीर में दो न्यू-बॉर्न Cutiepies हैं जो लग तो बेहद प्यारे रहे हैं मगर क्या यह करण के ही बेबीज़ है इसका पता नहीं चल पाया है। Fake या Real? 

 

Congrats Karan!!! #karanjohar

A post shared by Bollywood Oficial Page (@bollywood_world_fabo) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.