Move to Jagran APP

‘कुछ-कुछ होता है’ के 23 साल पूरे होने पर करण जौहर ने जताई खुशी, डेब्यू फिल्म को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट

सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है की रिलीज को शनिवार को 23 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर इमोशनल नोट भी पोस्ट किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 01:04 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 01:04 PM (IST)
‘कुछ-कुछ होता है’ के 23 साल पूरे होने पर करण जौहर ने जताई खुशी, डेब्यू फिल्म को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट
Karan Johar expressed happiness on completion of 23 years of 'Kuch Kuch Hota Hai'. photo source @karanjohar Twitter.

नई दिल्ली, जेएनएन। हिन्दी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है की रिलीज को शनिवार को 23 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर इमोशनल नोट भी पोस्ट किया है।

loksabha election banner

करण जौहर ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा, '23 साल का प्यार, दोस्ती और ढेर सारी यादें। ये कैमरे के पीछे मेरा पहला मौका था। इसने मुझमें सिनेमा के लिए एक अद्वितीय प्रेम को जगाया, जो मुझ में आज तक चल रहा है....'। वहीं फिल्म निर्देशक करण जौहर ने फिल्म कलाकारों, क्रू मेंबर और दर्शकों का आभार जताते हुए दूसरी पोस्ट में लिखा, 'सर्वश्रेष्ठ कलाकारों, क्रू और दर्शकों का आभार जो इस कहानी को 23 साल से प्यार करना जारी रखते हैं। शुक्रिया।'

इस सुपरहिट फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री कालोज ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में दोनों की शानदार जोड़ी को खूब पसंद किया गया था साथ ही फैंस को अंजिल और राहुल की केमिस्ट्री भी बेहद पसंद आई थी। शाहरुख और काजोल के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने भी अहम किरदार निभाया है। वहीं एक्टर सलमान खान ने भी इस फिल्म में कैमियों किया है। जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था। साथ ही फिल्म में बाल कलाकार के रूप में काम करने वाले परजान दस्तूर के किरदार साइलेंट सरदार जी को काफी सराह गया था।

साल 1998 में रिलीज हुई इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया। यश जौहर ने फिल्म का प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म से करण जौहर ने निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने हिन्दी सिनेमा में कई हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.