Move to Jagran APP

Dharma Production Notice: गोवा में गंदगी फैलाने के आरोप में धर्मा प्रोडक्शन को भेजा जाएगा नोटिस, लगेगा जुर्माना

फिल्म निर्देशक करण जौहर इन दिनों एक बाद एक मुसीबत में फंसते जा रहे हैं। गोवा के एक गांव में गंदगी फैलाने के आरोप में उन्हें अब नोटिस भेजा जाएगा। ये बयान गोवा वेस्ट मैनेजमेंट मंत्री माइकल लोबो ने दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 12:31 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 12:31 PM (IST)
Dharma Production Notice: गोवा में गंदगी फैलाने के आरोप में धर्मा प्रोडक्शन को भेजा जाएगा नोटिस, लगेगा जुर्माना
Photo Credit - Viral Video/ Karan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म निर्देशक करण जौहर इन दिनों एक बाद एक मुसीबत में फंसते जा रहे हैं। पहले सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद उन्हें नेपोटिज्म ने नाम पर जमकर ट्रोल किया गया। लोगों ने करण को खिलाफ जमकर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया, उसके बाद उन्हें उनकी एक पार्टी में ड्रग्स इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए घेरा गया, हालांकि करण की उस पार्टी को अब चिट मिल चुकी है। लेकिन करण जौहर अब और मुसीबत में फंस गए हैं।

loksabha election banner

दरअसल, हाल ही में करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि उन्होंने गोवा के एक गांव में दीपिका पादुकोण के साथ किसी प्रोजेक्ट पर शूटिंग खत्म करने के बाद वहां गंदगी छोड़ दी। वीडियो में गंदगी का अंबार भी साफ नज़र आ रहा है। इस मामले पर गोवा वेस्ट मैनेजमेंट मंत्री माइकल लोबो का बयान सामने आया है। लोबो ने प्रोडक्शन हाउस द्वारा ऐसा काम किए जाने की निंदा की है साथ ही कहा है कि अब करण जौहर को इसके लिए नोटिस भेजा जाएगा। साथ ही उनपर जुर्माना भी लगाया जाएगा।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए लोबो ने कहा, ‘गोवा वेस्ट मैनेजमेंट ऑफिस की तरफ से धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस भेजा जाएगा। गोवा एक खूबसूरत राज्य है। लोग यहां फिल्मों की शूटिंग करने आते हैं। सभी का यहां स्वागत है, आइए और शूट कीजिए, लेकिन अपना कचरा यहां फेंककर मत जाइए। उन्होंने इस मामले में अब तक माफी भी नहीं मांगी की है। अब उनपर जो भी जुर्माना लगाया जाएगा उन्हें उसका भुगतान करना होगा। उनपर कम से कम या ज्यादा से ज्याद कैसा भी जुर्माना लगाया जाएगा’। आपको बता दें कि इस मामले को लेकर फिल्म अभिनेत्री कंगना भी करण जौहर पर निशाना साध चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.