नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख ख़ान के लिए यूं तो हर साल जन्मदिन ख़ास होता होगा, लेकिन इस साल किंग खान का बर्थडे काफी राहतभरा है। कुछ दिन पहले तक जब आर्यन ख़ान जेल में बंद थे तब शाह रुख की जान हलक में अटकी में हुई थी, लेकिन अब आर्यन जेल से रिहा होकर घर गए हैं और ‘मन्नत’ फिर से गुलज़ार हो उठा है। शाह रुख के बंगले की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें मन्नत लाइटों से सजा हुआ नज़र आ रहा है वहीं किंग ख़ान के घर के बाहर फैंस की भीड़ लगी हुई है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी फैंस अपने बादशाह को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

इसी बीच कुछ फिल्म स्टार्स ने भी शाह रुख को जन्मदिन पर मुबारकबाद दी है। इंडस्ट्री के जानेमाने निर्देशक करण जौहर और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें दोनों स्टार्स के साथ शाहरुख नज़र आ रहे हैं। मलाइका ने इंस्टा पर दो फोटो शेयर की हैं पहली फोटो दोनों के ‘छइयां-छइयां’ गाने के दौरान की है वहीं दूसरी फोटो में दोनों ‘काल’ फिल्म के टाइटल सॉन्ग वाले गेटअप में नज़र आ रहे हैं।

इन फोटोज़ को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, ‘23 साल पहले एक फैन गर्ल थी और मैं अब भी हूं। इतने सालों में आपको देखना कि कैसे आपने ख़ुद को संभाला है न सिर्फ सुखद है बल्कि बहुत प्रेरणादायक भी है। जिस तरह आप अपने आस-पास के लोगों के लिए हर दिन और हर साल को बेहतर बनाने के लिए बिना थके प्रयास करते हैं, वो शानदार से भी ऊपर है। इस साल... यह दिन ज्यादा ख़ास है, ज्यादा मीठा है और मुझे आशा है कि यह हमेशा इसी तरह बना रहेगा, क्योंकि आप इसके लायक हैं। अभी और हमेशा के लिए!!!! जन्मदिन मुबारक’'।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

वहीं करण ने भी शाह रुख के साथ अलग-अलग पलों की ढेर सारी फोटोज़ शेयर की हैं। अपनी फोटोज़ के साथ करण ने शाह रुख के लिए एक खास कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने किंग खान को एक मज़बूत पति और प्यार भाई और ज़रूरी दोस्त बताया है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Edited By: Nazneen Ahmed