मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। करण जौहर और काजोल में अब सबकुछ ठीक है। करण और काजोल में फिल्म ए दिल ही मुश्किल के दौरान काफी अनबन हो गई थी। दोनों के बीच शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल को लेकर काफी बातें हुई थीं। करण ने तो अपनी ऑटोबायोग्राफी में भी यह बात लिख दी थी कि वह अब कभी भी काजोल से बात नहीं करेंगे।

लेकिन करण के बच्चे जब उनकी जिंदगी में आए तो दोनों दोबारा एक साथ फिर से एक हुए और अब दोनों की दोस्ती बरकरार है। कुछ दिनों पहले ही करण के शो कॉफी विद करण पर काजोल और उनके पति अजय देवगन शामिल हुए थे। वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर से करण जौहर और काजोल कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में शामिल हुए हैं। दर्शक आने वाले एपिसोड में दोनों को साथ देखेंगे।

खबर है कि कपिल लंबे समय से दोनों के साथ जुड़ना चाह रहे थे और दोनों को अपने शो में शामिल करना चाह रहे थे, लेकिन करण भी अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त थे। वहीं काजोल भी काफी व्यस्त थीं। लेकिन अब दोनों एक बार फिर से साथ आए हैं और दोनों ने शो में शिरकत की है और काफी एंजॉय किया है।

काजोल अपनी बेटी निसा के जन्मदिन से लौटी हैं और फिर इसमें शामिल हुई हैं। शो पर दोनों ने खूब मस्ती की है और अपने से जुड़े कई किस्से भी शेयर किए हैं। जल्द ही इस शो के एपिसोड का प्रसारण होगा। 

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप