नई दिल्ली, जेएनएन।Kapil Sharma Pays Tribute to Sidhu Musewala: कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों कनाडा में अपने लाइव शो के लिए मौजूद हैं। 25 जून शनिवार को उन्होंने एक शो से पहले दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला और केके को श्रद्धांजलि दी। बता दें कि पिछले महीने ही पंजाबी गानों के सबसे पॉपुलर सिंगर और रैपर में से एक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। देश-विदेश में सिंगर के फैंस उनके इस तरह जाने से आज भी सदमे हैं।

अपनी पूरी टीम जिसमें कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर सहित और भी कलाकार शामिल हैं, कपिल शर्मा वर्ल्ड टूर पर हैं। इस बीच उन्होंने कनाडा के वैंकूवर में हुए प्रोग्राम में सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए उनका मशहूर गाना 295 गाया। कपिल की इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इसपर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

इस लाइव शो में कपिल ने केके और सिद्दू मूसेवाला के साथ-साथ पंजाबी ऐक्टर दीप सिद्धू और मशहूर कबड्डी प्लेयर संदीप सिंह को भी श्रद्धांजलि दी। उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया गया जिसके कैप्शन में लिखा, 'Tribute To Legends'।

View this post on Instagram

A post shared by The Kapil Sharma Show (@tksshowofficial)

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का सॉन्ग SYL यूट्यूब ने अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। इस गाने के बोल को लेकर काफी विवाद हुआ जिसके बाद यूट्यूब ने ये फैसला किया। ये गाना सतलुज-यमुना लिंक नजर पर आधिरत था जिसके पानी को लेकर पंजाब-हरियाणा के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by The Kapil Sharma Show (@tksshowofficial)

बता दें कि पिछले 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मनसा में गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी कथित तौर पर कनाडा में बसे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। बराड़ मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का हिस्सा है। लॉरेंस फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। सिद्धू की हत्या के बाद लॉरेंस से दिल्ली पुलिस सहित पंजाब पुलिस ने कड़ी पूछताछ की है।

Edited By: Ruchi Vajpayee