नई दिल्ली, जेएनएन। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लगभग दो साल पहले दुरियां आ गईं थीं। इसके बाद से कपिल के प्रसिद्ध द कपिल शर्मा शो पर सुनील ग्रोवर दिखाई नहीं दिए। कई बार यह खबरें आती रहीं कि सुनील जल्द कपिल के शो में नजर आ सकते हैं लेकिन ऐसा अभी तक तो नहीं हो पाया। लेकिन कपिल ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भारत के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। और जब सुनील ग्रोवर से कपिल के साथ आने को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने सब भगवान पर छोड़ दिया। 

कपिल शर्मा ने ट्विट करते हुए फिल्म भारत की पूरी टीम को बधाई दी है जिसमें एक नाम सुनील ग्रोवर का भी है। क्योंकि फिल्म भारत में सलमान खान, कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी के अलावा सुनील ग्रोवर की भी अहम भूमिका है। कपिल ने ट्विट में लिखा है कि भारत पूरी दुनिया में रिलीज हो रही है, मेरी शुभकामनाएं सलमान खान भाई। इसके साथ उन्होंने कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, अली अब्बास जफर को भी टैग करते हुए पूरी भारत फैमिली को शुभकामनाएं दी हैं। 

आपको बता दें कि हाल ही में एक बातचीत में सुनील ग्रोवर से जब सवाल किया गया कि वे और कपिल कब साथ काम करेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा भगवान जाने। चूंकि कपिल और सुनील के साथ आने की लगातार बातें होती रही हैं। लेकिन अभी तक फिर से यह जोड़ी दर्शकों के सामने नहीं आ सकी है। 

बताते चलें कि, लगभग दो साल पहले फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई हो गई थी। इसके बाद से दोनों के रास्ते बदल गए थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस