नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के शो द कपिल शर्मा शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो में आने वाले सेलेब्रिटीज को खूब छकाते हैं और खिंचाई करते हैं, मगर अब समय है उनके कच्चे-चिट्ठे खोले जाने का। कपिल की जिंदगी पर अब एक बायोपिक का एलान हुआ है, जिसका शीर्षक है- फनकार (Funkaar)। मकर संक्रांति के पावन पर्व पर कपिल की बायोपिक की घोषणा की गयी है।

इस फिल्म का निर्देशन फुकरे बना चुके मृगदीप सिंह लाम्बा करेंगे, जबकि निर्माण महावीर जैन कर रहे हैं। फिल्म की स्टार कास्ट का एलान अभी नहीं किया गया है। कपिल शर्मा ने बतौर कलाकार एक लम्बा और संघर्षपूर्ण सफर तय किया है। स्टैंड अप कॉमेडी शो से शुरुआत करने वाले कपिल ने अपने नाम का शो शुरू करने से पहले खुद भी कई कॉमेडी रिएलिटी शोज में हिस्सा लिया था।

अपनी हाजिरजवाबी और कहने के अंदाज से गुदगुदाने वाले कपिल फिल्मी पर्दे पर भी डेब्यू कर चुके हैं। कपिल ने 2015 में आयी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म किस किस को प्यार करूं से बतौर एक्टर डेब्यू किया था, जिसका निर्देशन थ्रिलर फिल्मों के लिए मशहूर अब्बास-मस्तान ने किया था। अब कपिल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपना शो लेकर आ रहे हैं, जिसका शीर्षक कपिल शर्मा- आई एम नॉट डन येट है। यह स्टैंड अप कॉमेडी शो है, जिसमें कपिल अपने किस्से-कहानियों से हंसाएंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल का यह शो 28 जनवरी को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है। कपिल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शो से जुड़े वीडियो शेयर किये हैं, जिनमें वो अपनी पर्सनल लाइफ पर कमेंट करते दिखते हैं। कपिल का जन्म अमृतसर में हुआ था। उनके पिता पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल थे। 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो जीतकर कपिल पहली बार चर्चा में आये थे। इससे पहले कपिल एमएच वन चैनल का कॉमेडी शो हंसदे हंसादे रवो करते थे। इसके बाद सोनी टीवी के शो कॉमेडी सर्कस ने कपिल की लोकप्रियता में इजाफा किया। 2013 में कपिल ने कलर्स टीवी पर अपना शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल लॉन्च किया।

Edited By: Manoj Vashisth