Move to Jagran APP

Kantara के अभिनेता ऋषभ शेट्टी का दावा- अमिताभ बच्चन की एंग्री यंग मैन की छवि से प्रेरित भूमिका, पढ़ें पूरी खबर

Kantara Star Rishab Shetty Praises Amitabh Bachchan अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने अमिताभ बच्चन की सराहना की है। उन्होंने कहा है कि फिल्म कांतारा में शिवा की भूमिका अमिताभ बच्चन की एंग्री यंग मैन की भूमिका से प्रेरित है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 19 Nov 2022 08:38 PM (IST)Updated: Sat, 19 Nov 2022 08:38 PM (IST)
Kantara के अभिनेता ऋषभ शेट्टी का दावा- अमिताभ बच्चन की एंग्री यंग मैन की छवि से प्रेरित भूमिका, पढ़ें पूरी खबर
Kantara Star Rishab Shetty Praises Amitabh Bachchan: कांतारा के अभिनेता ने अमिताभ बच्चन की सराहना की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Star Rishab Shetty Praises Amitabh Bachchan: कांतारा फिल्म में ऋषभ शेट्टी की अहम भूमिका है। इस फिल्म ने 50 दिन में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 377 करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार किया है। अब ऋषभ शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म कांतारा में उनकी शिवा की भूमिका अमिताभ बच्चन की एंग्री यंग मैन की छवि से प्रेरित है। ऋषभ शेट्टी ने अमिताभ बच्चन की जमकर सराहना की है। उन्होंने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने कहा कि कांतारा की शिवा की भूमिका और अमिताभ बच्चन की एंग्री यंग मैन की छवि काफी मिलती-जुलती है। 

loksabha election banner

रिषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा इस वर्ष की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है

रिषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा इस वर्ष की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म में सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 30 सितंबर को कन्नड़ में रिलीज हुई थी। इसके बाद इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी डब किया गया। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई और फिल्म की कहानी ही नहीं विजुअल्स भी दर्शकों के मन को छू गए।

View this post on Instagram

A post shared by Rishab Shetty (@rishabshettyofficial)

यह भी पढ़ें: Rahul Roy पर निर्माता ने लगाया पैसे वापस नहीं करने का आरोप, भेजा कानूनी नोटिस, पढ़ें पूरी खबर

ऋषभ शेट्टी ने कहा कि अमिताभ बच्चन की एंग्री मैन की छवि से उनकी भूमिका प्रेरित है

ऋषभ शेट्टी ने न सिर्फ फिल्म का निर्देशन किया बल्कि उन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाई है। अब उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की एंग्री मैन की छवि से उनकी भूमिका प्रेरित है। ऋषभ शेट्टी ने अमिताभ बच्चन की सराहना करते हुए कहा, 'मैं अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने उनकी बॉलीवुड की कई फिल्में देखी हैं। कांतारा की शिवा की भूमिका अमिताभ बच्चन की एंग्री यंग मैन की छवि से प्रेरित है। जो एंग्री मैन थे, वह डेफिनेटली शिवा में भी है।'

यह भी पढ़ें: Tabassum Passed Away: सदाबहार अभिनेत्री तबस्सुम का निधन, कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत, पढ़ें पूरी खबर

View this post on Instagram

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

कांतारा की सराहना जूनियर एनटीआर, यश, प्रभास जैसे कलाकार कर चुके हैं

इसके पहले कांतारा की सराहना जूनियर एनटीआर, यश, प्रभास और अनुष्का शेट्टी जैसे कलाकार कर चुके हैं। कांतारा फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि फिल्म को रिलीज होकर 51 दिन हो गए हैं और यह फिल्म अभी भी 10 करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार कर रही है और इसके सामने रिलीज हुई कई फिल्में पस्त होती नजर आई है। कांतारा फिल्म को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट करने की भी मांग उठी है। कई लोगों का मानना है कि यह फिल्म ऑस्कर भेजी जानी चाहिए और यह भारत की ओर से विश्व के लिए एक उपहार होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Rishab Shetty (@rishabshettyofficial)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.