Move to Jagran APP

ये एक्ट्रेस बिकिनी पहन दे रही थीं गर्मी को मात या बढ़ा रही थीं तापमान, दिल थाम के देखें तस्वीरें

संयुक्ता ने रक्षित शेट्टी के साथ सुपरहिट फिल्म किरिक पार्टी से की। वहीं उन्होंने फिल्म के लिए कन्नड़ में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था। उन्होंने जयराम रवि और काजल अग्रवाल के साथ तमिल भाषा में ‘कोमाली’ से डेब्यू किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 05:12 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:12 AM (IST)
ये एक्ट्रेस बिकिनी पहन दे रही थीं गर्मी को मात या बढ़ा रही थीं तापमान, दिल थाम के देखें तस्वीरें
Photo Credit : Samyuktha Hegde Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Samyuktha Hegde Bold Bikni Photos : कन्नड़ फिल्मों की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार संयुक्ता हेगड़े इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। संयुक्ता ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं एक्टिंग के साथ संयुक्ता अपनी बोल्डनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। संयुक्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को क्रेजी बनाती हैं। इसी बीच संयुक्ता की लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरें उनके फैंस को हैरान कर रही हैं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Samyuktha Hegde (@samyuktha_hegde)

संयुक्ता हेगड़े ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। संयुक्ता ने दुबई में बिकिनी पहन फोटोशूट कराया है। उनका बिकिनी अवतार इस वक्त तेजी से चर्चा में बना हुआ है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि संयुक्ता हेगड़े ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी है। इस दौरान वह अपने बालों को ओपन कर हॉट अंदाज में पोज देती दिख रहीं हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह भरी गर्मी में सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस हैरान हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Samyuktha Hegde (@samyuktha_hegde)

इन फोटोज को शेयर करते हुए संयुक्ता हेगड़े ने कैप्शन में लिखा है, 'पक्का नहीं कि मैं गर्मी को मात दे रही थी या तापमान बढ़ा रहा थी!' अबतक इन फोटोज को लाखों बार देखा जा चुका है। आपको बता दें ​कि संयुक्ता ने रक्षित शेट्टी के साथ सुपरहिट फिल्म 'किरिक पार्टी' से की। वहीं उन्होंने फिल्म के लिए कन्नड़ में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था। उन्होंने जयराम रवि और काजल अग्रवाल के साथ तमिल भाषा में ‘कोमाली’ से डेब्यू किया था। संयुक्ता हेगड़े सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.