नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर कनिका कपूर ने शुक्रवार को धूमधाम से लंदन में अपने बॉयफ्रेंड गौतम हाथीरमानी से शादी कर ली। जिसकी पहली तस्वीरें उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिनमें कनिका और गौतम एक-दूसरे का हाथ पकड़े तो कभी एक- दूसरे को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शादी की कुछ रस्में भी इन तस्वीरों में शामिल हैं। 'बेबी डॉल' कनिका शादी में किसी शहजादी की तरह खूबसूरत और रॉयल लग रही थी। वहीं, गौतम अपनी दुल्हन से मैचिंग करते हुए आउटफिट में डीसेंट लगें।

कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने इस ड्रीम वेडिंग की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। पहली तस्वीर में कनिका पति गौतम का हाथ पकड़े हुए कैमरे की तरफ देखते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए एक- दूसरे की आंखो में देखते हुए दिखें। तीसरी तस्वीर जयमाला की है, जिसमें कनिका वरमाला लिए गौतम के गले में पहनाने की कोशिश कर रही हैं, जबकि गौतम मस्ती करते हुए अपना सिर पीछे किए हुए हैं। इनके अलावा कुछ फोटोज में शादी की रस्में शामिल है। जिनमें कनिका दुल्हन बने आती हुई दिख रही हैं।

वहीं, कुछ फोटोज में कनिका और गौतम एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए। जबकि, आखिरी तस्वीर में गौतम अपनी नई नवेली पत्नी को बांहों में भरे माथे पर चूमते दिखें, वहीं कनिका ने इस दौरान अपनी आंखें बंद कर रखी हैं। कनिका ने अपनी शादी में पिंक, सिल्वर और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था और ट्रेडिशनल ज्वैलरी से लैस थी। गौतम ने क्रीम रंग का एथनिक आउटफिट चुना और एक नेकपीस के साथ इसे कंप्लीट किया। कनिका ने शादी में अपने खूबसूरत लहंगे के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को शुक्रिया कहा और उनके लिए एक इंस्टा स्टोरी भी शेयर की। 

शादी की इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कनिका ने लिखा, "और मैंने हां कहा। परियों की कहानियां आपके साथ हो सकती हैं, बस उन पर विश्वास करना कभी बंद न करें। सपने देखों क्योंकि एक दिन वो सपने सच होते हैं। मुझे मेरा राजकुमार मिल गया, मुझे मेरा को-स्टार मिल गया। हमें मिलाने के लिए ब्रह्मांड की बहुत आभारी हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "एक साथ अपनी जर्नी शुरू करने के लिए उत्साहित; तुम्हारे साथ बूढ़ा होना, तुमसे प्यार करना और तुम्हारे साथ सीखना। लेकिन तुम्हारे साथ हंसना सबसे जरूरी है। मुझे हर दिन हंसाने के लिए धन्यवाद। मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरा साथी और मेरा हीरो।"

View this post on Instagram

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)

बता दें कि 43 वर्षीय कनिका की यह दूसरी शादी है। सिंगर की पहली शादी तब हुई थी जब वे 18 साल की थी। साल 2012 में तलाक के बाद कनिका अपने तीनों बच्चे अयाना, समारा और युवराज की अकेले ही देखभाल कर रही हैं।  

Edited By: Vaishali Chandra