Move to Jagran APP

Kanika Kapoor Health Update: कनिका कपूर का पांचवां कोरोना वायरस टेस्ट भी मिला पॉजिटिव, डॉक्टर्स ने कही ये बात

Kanika Kapoor Health Update सिंगर कनिका कपूर का पांचवा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव मिला है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 11:55 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:35 PM (IST)
Kanika Kapoor Health Update: कनिका कपूर का पांचवां कोरोना वायरस टेस्ट भी मिला पॉजिटिव, डॉक्टर्स ने कही ये बात
Kanika Kapoor Health Update: कनिका कपूर का पांचवां कोरोना वायरस टेस्ट भी मिला पॉजिटिव, डॉक्टर्स ने कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर कनिका कपूर का पांचवा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। कनिका कपूर का पांचवा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आना चिंताजनक है, लेकिन डॉक्टर्स का मानना है कि कनिका कपूर की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। कोरोना पॉजिटिव मरीज का हर 48 घंटे बाद कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाता है और ऐसे कनिका के पांच टेस्ट हो चुके हैं। वहीं, कनिका के पांचों टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं।

loksabha election banner

कनिका को अभी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में एडमिट करवाया गया है। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर प्रोफेसर आरके धीमान ने कहा कि सिंगर की हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। डॉ. आरके धीमान के हवाले से एएनआई ने ट्वीट किया, जिसमें कहा गया- कनिका कपूर असिम्पटोमैटिक हैं, यानि कोई लक्षण नहीं दिखा रहा है। हालत स्थिर और अच्छी है। वो सामान्य रूप से खाना खा रही हैं। डॉ. धीमान ने कहा कि मीडिया में उनकी हालत ख़राब होने की ख़बरें ग़लत हैं।

 

View this post on Instagram

Going off to bed. Sending you all loving vibes. Stay safe you guys ❤ Thank you for your concern but I am not in the ICU. I am fine. I hope my next test is negative. Waiting to go home to my kids and family 🤗❤ miss them!

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

घर वाले हैं नाखुश

जब कनिका कपूर के चौथे टेस्ट की रिपोर्ट आई थी तो कनिका कपूर के घरवालों ने कनिका कपूर के और अच्छे इलाज के लिए एयरलिफ्ट करने की इच्छा जताई थी। साथ ही घरवाले प्रशासन से भी नाखुश हैं और अच्छे से काम करने का आरोप लगा रहे हैं। इससे पहले डॉक्टर्स ने आरोप लगाया था कि कनिका कपूर इलाज में साथ नहीं दे रही हैं और एक मरीज की जगह एक स्टार की तरह व्यवहार कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

Hi 🙋🏻‍♀️

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और उसके बाद उन्होंने कई पार्टी और समारोह में हिस्सा लिया था। उसके बाद कोरोना वायरस के लक्षण आने के बाद 20 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद उनका इलाज किया जा रहा है। अभी तक कोरोना वायरस के पांच टेस्ट हो चुके हैं। पीजीआइ में भर्ती कोरोना पॉजिटिव बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की देखभाल के लिए हर समय एक नर्स तैनात रहती है। चार-चार घंटे पर नर्सों की शिफ्ट बदलती है। साथ ही उनके खाने पर भी खास ध्यान दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.