Move to Jagran APP

सोनाक्षी सिन्हा और विवेक अग्निहोत्री की ट्विटर वॉर में कूदीं रंगोली चंदेल, लिखा- 'सर की गलती नहीं है'

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षा सिन्हा और फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के बीच 13 अप्रेल से एक ट्विटर वॉर चल रही है जिसमें अब रंगोली चंदेल भी कूद गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 09:03 AM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2020 09:27 AM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा और विवेक अग्निहोत्री की ट्विटर वॉर में कूदीं रंगोली चंदेल, लिखा- 'सर की गलती नहीं है'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षा सिन्हा और फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के बीच 13 अप्रेल से एक ट्विटर वॉर चल रही है जिसमें अब रंगोली चंदेल भी कूद गई हैं। दरअसल, विवेक ने मुंबई मिरर की एक फोटो को ट्वीट करते हुए सवाल किया कि इस वक्त शूटिंग कौन करता है। इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही थीं। विवेक के ट्वीट के बाद सोनाक्षी ने इस पर जवाब दिया साथ ही मुंबई पुलिस से शिकायत कर दी।

loksabha election banner

इसके बाद दोनों के बीच कुछ ट्वीट्स हुए जिसमें दोनों न एक दूसरे को निशाना साधा। लेकिन अब इस वॉर के बीच कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भी आ गई हैं और उन्होंने डायरेक्टर के पक्ष में ट्वीट किया है।रंगोली ने विवेक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘पेपर का ये सेक्शन जब भी प्रिटिंग के लिए जाता है तो फ्रेश फोटो ही छापता है। अगर विवेक सर ने ये सोचा कि सोनाक्षी जी इस वक्त शूटिंग कर रही हैं तो ये उनकी गलती नहीं है। पेपर को थ्रोबेक या कुछ फोटो के साथ मेंशन करना चाहिए था’।

कैसे शुरू हुआ विवाद :

मामले की शुरुआत डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के एक ट्वीट से हुई, जिसमें उन्होंने मुंबई मिरर की फोटो शेयर की थी। इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही थीं और कैप्शन में लिखा था- Sonakshi Sinha in a classic freeze-frame, stepping out of a studio in Goregaon...अखबार में छपी इस फोटो को ट्वीट करते हुए विवेक ने पूछा- ऐसे वक़्त में शूटिंग कौन करता है? विवेक के इस ट्वीट का पता जब सोनाक्षी को चला तो वो भड़क गयीं।

एक्ट्रेस ने विवेक को जवाब देते हुए लिखा, ''एक निर्देशक और यूनियंस और फ़िल्म बॉडीज़ का सदस्य होने के नाते आपसे उम्मीद की जाती है कि आपको ज्यादा जानकारी होगी कि इस वक़्त कोई शूटिंग नहीं कर रहा है, क्योंकि स्टूडियोज़ बंद हैं और यह देशव्यापी लॉकडाउन है। मुझे यक़ीन है कि मुंबई मिरर के शब्दों में क्लासिक फ्रीज़ फ्रेम का मतलब थ्रोबैक होता है।''

इसके साथ सोनाक्षी ने इस शूटिंग की तस्वीर शेयर करके बताया कि यह 5 नवंबर 2019 की है। इस तस्वीर में सोनाक्षी फरहा ख़ान और वरुण शर्मा के साथ दिख रही हैं। उन्होंने वही ड्रेस पहनी हुई है, जो मुंबई मिरर की कतरन वाली फोटो में है।

सोनाक्षी सिन्हा यहीं नहीं रुकीं उन्होंने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग करके पूछा कि ऐसे मुश्किल वक़्त में अफ़वाह और फ़र्ज़ी ख़बरें फैलाने वाले लोगों को रोकने के क्या तरीक़े हैं?

इसके बाद विवेक ने फिर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सफई देते हुए लिखा, '''ताना मुंबई मिरर के लिए मारा गया था। आप (सोनाक्षी) पर नहीं। अगर मुझे आपसे कुछ कहना होगा तो मैं आपको टैग करूंगा। ऐसे मुश्किल वक़्त में ऐसी तस्वीरें छापना असंवेदनशीलता है, जो ग़लत छवि बनाती हैं। एक स्टार होने के नाते आपको भी पीत और संवेदनहीन पत्रकारिता का विरोध करना चाहिए।'

इसके जवाब में सोनाक्षी ने लिखा- 'आपने जिस पर ताना कसा था, उसे टैग नहीं किया। ना ही आपने तस्वीर का सोर्स ही लिखा। आपके स्टेटमेंट के बाद जो लोग मुझ पर अटैक कर रहे थे, आपने उनको भी कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया। किसी पर ताना कसने का पहला नियम है- किसी दूसरे की तस्वीर पोस्ट मत कीजिए। दूसरा, जिस पर ताना कसना है, उसे साफ़ कीजिए। शुक्रिया और अलविदा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.