Move to Jagran APP

VIDEO: कभी आपने देखा है कंगना का ये टैलेंट, पियानो बजाते वीडियो आया सामने!

Kangana Ranuat Video कंगना रनोट ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पियानो बजाती नज़र आ रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 04:18 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 08:31 PM (IST)
VIDEO: कभी आपने देखा है कंगना का ये टैलेंट, पियानो बजाते वीडियो आया सामने!
VIDEO: कभी आपने देखा है कंगना का ये टैलेंट, पियानो बजाते वीडियो आया सामने!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इस वक्त अपने परिवार के साथ मनाली में हैं। लेकिन वहां से भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। बल्कि लॉकडाउन में तो कंगना के फैंस को उनका वो हुनर देखने को मिल रहा है जो अब तक सबसे छुपा हुआ। कुछ दिन पहले कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो एक शानदार कविता सुनाती नज़र आ रही थीं। वो कविता उन्होंने अपनी मां को समर्पित की थी। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पियानो बजाती नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

कंगना अभी अपना टाइम पास करने के साथ ही टैलेंट का भी इस्तेमाल कर रही हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ नया सीख रही हैं और पियानो बजाने का अभ्यास करती नजर आ रही हैं। कंगना वीडियो में कंगना पियानो पर लव स्टोरी थीम म्यूजिक बजाती दिखीं। इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं। उनकी टीम ने वीडियो कैप्शन में लिखा, '#KanganaRanaut क्लासिक्स - मनाली में उनके घर पर पियानो पर लव स्टोरी थीम।'

 

View this post on Instagram

#KanganaRanaut turns to classics — plays Love Story theme on the piano at her house in Manali. ❤️🎹❤️

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि कंगना इन दिनों मनाली में हैं और अपनी फैमिली के साथ उनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं। अभी तक एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें वो परिवार के साथ मजे कर रही हैं और पुराने एलबम से अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के नए घर की भी इंटीरियर डिजाइंग की थी और उसकी कई तस्वीरें सामने आई थीं। वैसे तो कंगना ने पहले ही अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें बताया था कि वो रंगोली के घर बनने में मदद कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

#KanganaRanaut gives true Girl Boss and Fashionsta vibes as she poses for a picture at her mesmerizing studio, #ManikarnikaFilms.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और कुछ घंटों में ही हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। बता दें कि कंगना रनोट अपनी फिल्म थलाइवी की तैयारी कर रही हैं, लेकिन फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से रुकी हुई है। वहीं, कंगना ने राम मंदिर मुद्दे पर भी फिल्म बनाने का फैसला किया है। खास बात ये है कि कंगना रनोट इस फिल्म को सिर्फ प्रोड्यूस ही नहीं करेंगी, जबकि फिल्म को डायेरक्ट भी करने जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.