Move to Jagran APP

Nepotism के मुद्दे पर स्वरा भास्कर ने किया करण जौहर का बचाव, तो कंगना रनोट की टीम ने बताया- चापलूसी

स्वरा ने कहा कि करण को अपमानित करना गलत है। स्वरा के इस बयान से कंगना रनोट की टीम खुश नहीं है। उन्होंने स्वरा को इस कदम को चापलूसी बताया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 02:28 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 02:38 PM (IST)
Nepotism के मुद्दे पर स्वरा भास्कर ने किया करण जौहर का बचाव, तो कंगना रनोट की टीम ने बताया- चापलूसी
Nepotism के मुद्दे पर स्वरा भास्कर ने किया करण जौहर का बचाव, तो कंगना रनोट की टीम ने बताया- चापलूसी

 नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंडस्ट्री में लगातार इनसाइडर बनाम आउटसाडर की बहस छिड़ हुई है। इस बहस में सोशल मीडिया में एक किस्म से विभाजन-सा देखा जा रहा है। लोग स्टार किड्स और करण जौहर जैसे सेलेब्स को ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, करण जौहर के समर्थन में सामने आईं। उन्होंने कहा है कि करण को अपमानित करना गलत है। हालांकि, स्वरा के इस बयान से कंगना रनोट की टीम खुश नहीं है। उन्होंने स्वरा के इस कदम को चापलूसी बताया है। 

loksabha election banner

स्वरा ने क्या कहा

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में स्वरा ने कहा, 'हमें हर मुश्किल मुद्दे पर बातचीत करनी चाहिए, लेकिन एक सभ्य तरीके से। हालांकि, अभी जो चीज़ें कही जा रही हैं, लोग करण को ब्लेम कर रहे हैं वो गलत है। इस मामले में करण को बुरा भला कहना, उन्हें अपमानित करना गलत है। मुझे नहीं लगता कि करण, आलिया या सोनम ने ऐसा कुछ भी किया जिससे सुशांत के करियर पर असर पड़ा हो। ये आरोप गलत हैं।'

कंगना की टीम ने क्या कहा

कंगना की टीम ने इस बयान पर आधारित एक ख़बर को रिट्वीट करते हुए लिखा, ' स्वरा चापलूसी करते वक्त प्लीज़ यह मत भूलिए कि कंगना बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो पर गई थीं। वह एक सुपस्टार थीं और करण पेड होस्ट। अगर चैनल कुछ चाहता तो उसे हटाना उनके हाथ में नहीं था और कंगना की आवाज़ को लोगों तक पहुंचाने के लिए करण जौहर की ज़रूरत नहीं है।'

पहले भी बोल चुकी हैं कंगन

आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना रनौट नेपोटिज़्म के बारे में खुलकर बोल चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की निधन के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी किया था। इसमें उन्होंने पूरे बॉलीवुड को अपने निशाने पर लिया था। उन्होंने खुद को भी इसका शिकार बताया। इसके अलावा करण जौहर के मामले भी कंगना कई बार मुखर होकर अपनी बात रख चुकी हैं। 

इसे भी पढ़िए- नेपोटिज़्म पर बोलीं स्वरा भास्कर, 'करण जौहर को अपमानित करना गलत'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.