नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कंगना के फैन्स के लिए भी एक खुशखबरी आई है। हिन्दी के दर्शकों को घर बैठे थलाइवी देखने को मिलने वाली है। खबर है कि 10 सितंबर को रिलीज हो रही थलाइवी का हिंदी संस्करण 24 सितंबर या उसके बाद किसी भी दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकता है। हालांकि इसके तमिल और तेलुगु संस्करण ओटीटी पर फिल्म की रिलीज के चार हफ्ते बाद ही आएंगे।

पिछले दिनों कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फिल्म को लेकर विवाद के बारे में बताया। कंगना ने बताया कि सिनेमाघरों में रिलीज करने के बाद इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर फिल्म निर्माताओं और सिनेमाघरों मालिकों के बीच कुछ तय नहीं हो पाया है।

जानकारी के मुताबिक देश की दो बड़ी मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं पीवीआर और आइनॉक्स ने इसी के चलते फिल्म के हिंदी संस्करण को अपने सिनेमाघरों में पहले रिलीज करने से मना कर दिया था। हालांकि अब पीवीआर संचालकों ने कंगना की फिल्म 'थलाइवी' के तमिल और तेलुगू वर्जन को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला कर लिया है।

कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से भी गुजारिश की है कि राज्या में कम हो रहे कोरोना केस के चलते सिनेमाघरों को खोल देना देना चाहिए। कंगना ने मुख्यमंत्री को याद दिलाया कि कैसे सिनेमाघर बंद होने से इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हो कहा है।

बात दें कि सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने के बीच का टाइम ड्यूरेशन कोरोना संक्रमण काल से पहले आठ हफ्ते हुआ करता था। कोरोना की पहली लहर के बाद इसे घटाकर चार हफ्ते किया गया। लेकिन अब फिल्म ‘थलाइवी’ के हिंदी संस्करण की सिनेमाघरों में रिलीज और फिर इसे ओटीटी पर रिलीज करने का अंतर घटाकर दो हफ्ते कर देने से बवाल मचा हुआ है।

Edited By: Ruchi Vajpayee