नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। साथ ही अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने पहले प्रोडक्शन फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरु’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर दी है।

'सेट पर आकर अच्चा लगा'

इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर की है। पहली तस्वीर में कंगना एक मॉनिटर की ओर दिखती हुए दिख रही हैं। इस फोटो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, टीकू वेड्स शेरू के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग को आज यानी शनिवार से शुरू कर दिया गया है।

Kangana

वहीं दूसरी तस्वीर में सेट पर मौजूद एक शख्स उन्हें कुछ समझाता हुआ दिख रहा है। जबकि तीसरी तस्वीर में कुर्सी पर बैठी हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर अभिनेत्री ने लिखा, 'इस वायरस की उथल-पुथल से बाहर निकल ने के बाद सेट पर आकर अच्छा लगा।'

प्रोडक्शन के क्षेत्र में कर रही हैं डेब्यू

इस फिल्म का निर्माण कंगना रनोट के प्रोडक्शंस हाउस मणिकर्णिका फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री अवनीत कौर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं। कबीर इससे पहले कंगना की फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

कंगना रनोट का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। इसके अलावा कंगना रनोट सीता, धाकड़ और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म इमरजेंसी में भी लीड किरदार में आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav