Move to Jagran APP

Kangana Ranaut स्टारर फिल्म Dhaakad का पहला पोस्टर है शानदार, Diwali 2020 में होगी रिलीज

Kangana Ranaut की अगली फिल्म धाकड़ है जिसका पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 01:15 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 01:15 PM (IST)
Kangana Ranaut स्टारर फिल्म Dhaakad का पहला पोस्टर है शानदार, Diwali 2020 में होगी रिलीज
Kangana Ranaut स्टारर फिल्म Dhaakad का पहला पोस्टर है शानदार, Diwali 2020 में होगी रिलीज

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर रिलीज किया था। अब उनकी एक और फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। फिल्म का नाम है 'धाकड़' (Dhaakad)।

loksabha election banner

कंगना रनौत की अगली फिल्म 'धाकड़' है जिसका पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर को जारी कर फिल्म की और ज्यादा जानकारी दी गई है। कंगना रनौत की यह फिल्म एक्शन एंटरटेनर होगी। फिल्म की शूटिंग इंटरनेशनल लोकेशंस पर अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी। खास तौर पर हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर कुछ सीक्वेंसेस को कोरियोग्राफ करेंगे। इस फिल्म को रजनीश घई डायरेक्ट कर हैं जो कि 2020 दिवाली पर रिलीज होगी।  

कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे। अब कंगना की एक और फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट हो गई है। अगर पोस्टर को ध्यान से देखेंगे तो इसमें आग की लपटों के बीच बंदूक पकड़े कंगना दिखाई दे रहे हैं। यह लुक उनकी फिल्म रिवॉलवर रानी की याद दिलाता है। 

आपको बता दें कि कंगना की पिछली फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी थी। यह फिल्म सुपरहिट रही थी और इस फिल्म में कंगना के अभिनय की खूब सराहा गया था।  

यह भी पढ़ें: Salman Khan के जीजाजी के गाने पर भोजपुरी सुपरस्टार Monalisa ने लगाए ठुमके, देखिए वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.