रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कंगना रनौत और करण जौहर के बीच वंशवाद के मुद्दे पर जो बहस हुई थी वो जगजाहिर है। लेकिन अब कंगना ने इस मुद्दे पर एक बार फिर अपनी राय रखी है। कंगना ने कहा कि, उन्हें नहीं पता था कि यह राष्ट्रीय चर्चा का विषय बन जाएगा। 

करण जौहर और कंगना रनौत के बीच वंशवाद को लेकर विवाद हुआ था। अब एक बार फिर कंगना ने इस विषय पर अपनी राय रखी है। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक कार्यक्रम में कहा कि उन्हें नहीं पता था कि करण जौहर को लेकर वंशवाद से जुड़ी टिप्पणी की थी, वह राष्ट्रीय चर्चा का विषय बन जाएगी। इस बारे में बताते हुए कंगना रनौत कहती हैं, 'जब मैंने बॉलीवुड के वंशवाद की बात की थी, तब मुझे पता नहीं था कि यह इतना चर्चा का विषय बन जाएगा। क्योंकि मुझे लगता है वंशवाद ऐसा विषय है जिस पर कई लोग बात कर चुके हैं। जैसे इस व्यक्ति की इसके कारण नौकरी लग गई या वह उन्हें जानता है। कभी मैंने मेरे चचेरे भाई-बहन से यह भी कहते हुए सुना है कि वह तुम्हें जानते है तो इस फाइल पर साइन करा लो। मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता नहीं हूं हालांकि मैं सामाजिक कार्य करना चाहूंगी। लेकिन उस समय वंशवाद राष्ट्रीय बहस का विषय बन गया, इसके पीछे मुझे लगता है कि लोग सबकॉन्शियस माइंड में इस बारे में सोच रहे थे और बात करना चाहते थे। मुझे लगता है उस शो में मेरे कहने के बाद दूसरे करण के लोकप्रिय होने के चलते वह एक राष्ट्रीय बहस का विषय बन गया।'

यह भी पढ़ें: Box Office पर दूसरे दिन भी अजय देवगन की तगड़ी छापामारी, इतने करोड़ मिले

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने एक कार्यक्रम में इंटरव्यू के दौरान ही करण जौहर पर बॉलीवुड में वंशवाद का प्रणेता होने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: कपिल-सुनील विवाद फिर से शुरू, कपिल ने साफ कहा 'बहुत हुआ...अब और नहीं'

कंगना रनौत इन दिनों फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो कि रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है। 

Edited By: Rahul soni