नई दिल्ली, जेएनएनl कुछ दिनों पहले कंगना रनोट को वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान की गई थींl यह खबर इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीl इसपर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' की अभिनेत्री कुब्रा सैत ने सवाल किया था कि क्या इसका भुगतान उनके टैक्स के पैसे से किया जाएगा। अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने जवाब देते हुए उनसे पूछा है कि वह कितना टैक्स भरती हैl  कंगना बुधवार को मुंबई पहुंची और हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन का टाइम बिताने के बाद मुंबई लौट आईं है।

मुंबई आने से पहले कंगना को शिवसेना नेताओं के साथ चल रही वाक युद्ध के चलते केंद्रीय गृह मंत्रालय से वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। इसपर कंगना ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया थाl इसके बाद कुब्रा ने ट्वीट कर यह सवाल किया था कि क्या कंगना की सुरक्षा का भुगतान उनके टैक्स के पैसे से किया जाएगा। इसपर अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने जवाब दिया है।

कुब्रा सैत ने ट्वीट किया था, 'क्या यह मेरे टैक्स से दिया जा रहा है?' एक अन्य ट्वीट में एक सोशल मीडिया यूजर को जवाब देते हुए, कुब्रा ने यह भी लिखा कि वह परवाह करती है कि क्या यह 'उनपर हो रहे अत्याचार' के लिए है। अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने कुब्रा पर पलटवार कर पूछा है कि वह कितना टैक्स चुकाती है।

रंगोली चंदेल ने अपनी इंस्टाग्राम पर कुब्रा की टिप्पणी के बारे में बने एक समाचार लेख को शेयर कर यह सवाल पूछा है। रंगोली ने लिखा, 'बस जिज्ञासा वश पूछ रही हूं, आपने कितना टैक्स चुकाया है?'

इस बीच जैसा कि बीएमसी ने कल अपनी अनुपस्थिति में मुंबई में कंगना के कार्यालय में तोड़फोड़ की, कुब्रा ने इसकी निंदा की है। गौरतलब है कि इस बीच मुंबई में कंगना रनोट के पक्ष में कई लोग खुलकर अपनी बात रख रहे हैl कंगना बॉलीवुड की अभिनेत्री है और वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैंl कंगना लगातार सामाजिक विषयों पर अपनी बात रखती रहती हैl 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप