मुंबई। फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, ब्रिटिश पासपोर्ट रखती हैं क्योंकि वह ब्रिटिश नागरिक हैं। लेकिन सोशल मीडिया में जब उन्होंने वोट की अपील की तो कंगना रनौत की बहन रंगोली को बुरा लगा और उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बता दें कि आजकल कंगना, आलिया के खिलाफ काफी आग उगल रही हैं।

हाल ही में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में भी किया कि वह इसलिए भारत में वोट नहीं दे सकतीं क्योंकि वो और उनकी माँ के पास ब्रिटिश पासपोर्ट है । अब मामले में नया मोड़ उस समय आ गया जब सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। जिसमें वह लोगों से अपील कर रही हैं कि अब जब वोट करने जाएं तब वह मुस्लिम होने के नाते मारे गए 15 वर्षीय जुनैद खान को याद करते हुए वोट दें।

इस पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने संज्ञान लिया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को सावधान करते हुए लिखा है,'यह जो विदेशी हैं और भारतीय नहीं है। वह लोग भारत के लोगों और स्रोतों का उपयोग कर लूट खसोट कर रहे हैं। यह लोग असहिष्णुता के बारे में झूठ बोल रहे हैं और नफरत फैला रहे हैं। अब समय आ गया है कि हम उनके एजेंडा को समझे और उनके द्वारा भड़काने के लिए किए गए कृत्य को समझते हुए कोई प्रतिक्रिया ना दें।'

गौरतलब है कि इसके साथ ही रंगोली चंदेल ने एक न्यूज़ वेबसाइट की पोस्ट भी साझा की है। जिसमें इस बात के स्पष्ट प्रमाण दिए गए हैं कि जुनैद खान प्रकरण में कोर्ट ने भी यह माना है कि जुनैद खान की मौत मुस्लिम होने के नाते नहीं बल्कि ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर हुए झगड़े के कारण हुई थी।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से स्वीकारा, भारत में इसलिए नहीं कर सकती वोट

Edited By: Manoj Khadilkar